scriptअखिलेश यादव ने तेजबहादुर यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- हमने भाजपा के इस मुद्दे की हवा निकाल दी है | Akhilesh yadav big statement on Tej bahadur yadav contesting election | Patrika News

अखिलेश यादव ने तेजबहादुर यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- हमने भाजपा के इस मुद्दे की हवा निकाल दी है

locationबांदाPublished: Apr 30, 2019 05:45:54 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

तेजबहादुर यादव के नामांकन पर खतरे के बादल मडरा रहे हैं, लेकिन इससे बेफिक्र सपा अध्यक्ष का दावा है कि वाराणसी से एक फौजी को टिकट देकर हमने भाजपा के आतंकवाद के मुद्दे की हवा निकाल दी है।

Akhilesh

Akhilesh

बांदा. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी से एक फौजी को पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतार कर बड़ा दांव चला है। हालांकि तेजबहादुर यादव के नामांकन पर खतरे के बादल मडरा रहे हैं, लेकिन इससे बेफिक्र सपा अध्यक्ष का दावा है कि वाराणसी से एक फौजी को टिकट देकर हमने भाजपा के आतंकवाद के मुद्दे की हवा निकाल दी है। अखिलेश यादव मंगलवार को बांदा में रैली को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने वाराणसी से सपा प्रत्याशी तेजबहादुर का जिक्र करते हुए बड़ा बयान दिया।
ये भी पढ़ें- 23 मई से पहले पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा, सपा-बसपा एक-दूसरे के कपड़े…

हमारे जवानों की वजह से ही देश सुरक्षित है-

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग चुनाव प्रचार के दौरान आतंकवाद की बात कर रहे हैं, हमने वाराणसी से एक फौजी को टिकट देकर उनके इस मुद्दे की भी हवा निकाल दी है। वह असली फौजी है, जिसने सीमा पर देश की सुरक्षा की है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि उनकी वजह से देश सुरक्षित है। लेकिन हम कहते हैं कि हमारे जवानों की वजह से ही देश सुरक्षित है। जनता को भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए।
उमा भारती पर साधा निशाना-

अखिलेश यादव ने झांसी से सांसद केन्द्रीय मंत्री उमा भारती का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा ने गंगा साफ करने के लिये मंत्रालय बनाया था। गंगा तो साफ नहीं हुई, लेकिन वह मंत्रालय जिनको दिया गया था, उनका टिकट जरूर साफ कर दिया गया।
पीएम मोदी पर साधा निशाना-

अखिलेश यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को महामिलावट कहे जाने पर पीएम मोदी को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह महापरिवर्तन वाला गठबंधन है। यह दो दलों के विचारों का संगम है, परिवर्तन के साथ-साथ सामाजिक न्याय का गठबंधन है। जिन्हें बरसों से न्याय नहीं मिला, यह उन्हें इंसाफ दिलाने का गठबंधन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो