#Lok_Sabha_Election_2019 : बेणेश्वर धाम से बोले राहुल गांधी- ‘मैं और कांग्रेस गरीबी पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक’

#Lok_Sabha_Election_2019 : बेणेश्वर धाम से बोले राहुल गांधी- ‘मैं और कांग्रेस गरीबी पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक’

deendayal sharma | Publish: Apr, 23 2019 12:46:41 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 12:46:42 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. वागड़ के बेणेश्वर धाम पर आयोजित कांग्रेस की चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने न्याय योजना और मनरेगा के बारे में बताया। इसे अलावा गरीबी जड़ से हटाने की बात कही। उन्होंने कहा कि जैसे प्रधानमंत्री मोदी ने सर्जिकल सट्राइक की वैसे ही कांग्रेस देश में गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी।

#Lok_Sabha_Election_2019 : चुनावी सभा को संबोधित करने बेणेश्वर धाम पहुंचे राहुल, मावजी महाराज के दर पर नवाया शीश

इसके अलावा उन्होंने न्याय योजना के बारे में बताते हुए कहा कि कांग्रेस देश के पांच करोड़ परिवारों को साल 72 हजार रुपए देगी और यह पैसा परिवार की महिला के खाते में सीधा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने मनरेगा के तहत ग्रामीणों को 150 दिन रोजगार देने की बात भी कही।

#Lok_Sabha_Election_2019 : भाजपा-कांग्रेस के दिग्गजों को रास आता है ‘बेणेश्वर धाम’, जानिए कब-कब आए मोदी-राहुल

वहीं, इससे पूर्व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पायलट ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद देश का कोई भी किसान कर्जा न लौटा पाने की स्थिति में जेल नहीें जाएगा। वहीं, युवाओं को रोजगार देने पर भी जोर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned