बांसवाड़ा : 17 साल की किशोरी ने अपने कमरे में खुद पर केरोसिन डालकर किया आत्मदाह, दर्दनाक मौत

बांसवाड़ा : 17 साल की किशोरी ने अपने कमरे में खुद पर केरोसिन डालकर किया आत्मदाह, दर्दनाक मौत

deendayal sharma | Updated: 04 Jun 2019, 04:18:55 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया

परतापुर/बांसवाड़ा. कस्बे में सोमवार रात आधी आम्बा क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी ने अपने घर की ऊपरी मंजिल के कमरे में खुद पर केरोसिन उड़ेल कर आत्मदाह कर लिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। उप निरीक्षक सज्जन सिंह ने बताया कि परतापुर आधी आम्बा निवासी एक्सना पुत्री जगदीश शर्मा ने रात करीब 11 बजे अपने घर की ऊपरी मंजिल के कमरे में खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली।

Video : बेणेश्वर धाम पर दादा की अस्थियां विसर्जित करने आए पौत्र की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत

उसके चिल्लाने व कमरे से धुआं उठता देख मां और पड़ोसी दौडकऱ मौके पर पहुंचे। वहां एक्सना को बुरी तरह झुलसी अवस्था में देख होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई व दरवाजा तोडकऱ उसे बाहर निकाला। उसे तत्काल परतापुर सीएचसी लाए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। बताया गया कि घटना के समय पिता जगदीश किसी बीमार रिश्तेदार को लेकर जोधपुर गया हुआ था। जबकि घर मे उसकी मां नीचे कमरे में थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned