scriptचुनाव न लड़ने का दबाव बनाने के लिए नाबालिग लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस | Minor girl kidnapped and gang-raped, police engaged in investigation | Patrika News

चुनाव न लड़ने का दबाव बनाने के लिए नाबालिग लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

locationबाराबंकीPublished: Mar 18, 2021 09:50:11 am

Submitted by:

Neeraj Patel

– पिता पर इलेक्शन न लड़ने का बनाया जा रहा था दबाव

1_2.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बाराबंकी. जिले में पंचायत चुनाव को लेकर अब तक की सबसे भयावह तस्वीर बाराबंकी से सामने आई है। जहां चुनाव न लड़ने का दबाव न मानने पर एक सम्भावित प्रत्याशी की बेटी को पहले अगवा कर लिया गया और फिर उसके साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अन्जाम दिया गया। बाराबंकी पुलिस ने अपनी गहनता से जांच शुरू कर दी है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया है। जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गांव में एक लड़की को उस वक्त अगवा कर लिया गया जब वह पढ़ाई करने के लिए स्कूल जा रही थी। लड़की को रास्ते से अगवा करने के बाद आरोपी चारों युवक लड़की को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसा घिनौना कृत्य किया। लड़की घर आकर अपने घर वालो को आपबीती बताई और फिर घर वालों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि वह गांव में ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है और वह चुनाव न लड़े इसके लिए पिछले कई दिनों से उस पर दबाव बनाया जा रहा था जब वह नही माना तो उसे पैसों का लालच दिया गया फिर भी जब वह नहीं माना तो कल उनकी 16 वर्षीय लड़की का अपहरण गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा ने स्कूल जाते समय कर लिया और फिर उसके साथ गलत काम करने के बाद घर के सामने छोड़ दिया। लड़की द्वारा आपबीती बताने के बाद वह पुलिस से न्याय की गुहार करने और आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी है।

वहीं पीड़ित लड़की ने बताया कि वह राजकीय इंटर कालेज की छात्रा है और कल जब वह पढ़ाई के लिए स्कूल जा रही थी तो गांव के ही चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ गलत काम किया है। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि थाना जैदपुर की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है जिसमें गांव के चार युवकों पर उसे अगवा करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ गहनता से जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो