scriptसेमिनार में भाजपा विधायक ने युवाओं को बताया जेब काटना और चोरी करना भी एक कला है | BJP MLA in seminar told youngsters Cutting and stolen pockets is art | Patrika News

सेमिनार में भाजपा विधायक ने युवाओं को बताया जेब काटना और चोरी करना भी एक कला है

locationबरेलीPublished: Feb 05, 2019 11:27:18 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

विधायक ने छात्रों को किया सम्बोधित

BJP MLA in seminar told youngsters Cutting and stolen pockets is art

सेमिनार में भाजपा विधायक ने युवाओं को बताया जेब काटना और चोरी करना भी एक कला है

बरेली। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने जेब काटना और चोरी करने को एक कला बताया है। रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में शुरू हुए स्किल डेवलपमेंट सेमिनार में पहुंचे विधायक पप्पू भरतौल ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जेब काटना और चोरी करना भी एक कला है। अपने अंदाज में जब विधायक ने छात्रों से बात की तो पूरा हॉल हंसी के ठहाकों से गूँज उठा।
विधायक ने छात्रों को किया सम्बोधित

सेमिनार में बतौर वक्ता विधायक पप्पू भरतौल शामिल हुए थे उन्होंने अपने जी अंदाज में छात्रों को सम्बोधित किया और कहा कि चोरी करना और जेब काटना भी एक कला है। ये भी एक प्रकार का हुनर है और ये सबके बस की बात नहीं है। जेल का वाकया बताते हुए कहा कि उन्होंने एक अफसर से पूछा था कि आपके पास कोई अफसर या सिपाही है जो जेब काट सकता है। विधायक यही नहीं रुके उन्होंने अफसरों पर भी तंज कसा और कहा कि अफसरों को उनकी पत्नी हर 15 मिनट में फोन करती है इससे काम से ध्यान भटकता है।
प्रोफेसर रह गए सन्न

विधायक को बुलाया तो गया था छात्रों को हुनर के बारे में जानकारी देने के लिए लेकिन विधायक छात्रों को जेब काटना और चोरी करना एक कला है बता गए। विधायक की इस बात से मौके पर मौजूद प्रोफेसर सन्न रह गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो