scriptBjp Mla की बेटी ने दलित युवक से मंदिर में किया प्रेम विवाह , वीडियो वायरल कर मांगी सुरक्षा | Bjp Mla's Daughter Marry in Dalit cast, demands security from ssp | Patrika News

Bjp Mla की बेटी ने दलित युवक से मंदिर में किया प्रेम विवाह , वीडियो वायरल कर मांगी सुरक्षा

locationबरेलीPublished: Jul 10, 2019 04:41:31 pm

Submitted by:

jitendra verma

प्रयागराज के एक मंदिर में शादी करने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है।

बरेली। जिले के एक विधायक bjp MLA की बेटी ने भाग कर मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। प्रयागराज के एक मंदिर में शादी करने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है। युवक का कहना है कि वो दलित बिरादरी का है इस लिए जान का खतरा है। अभी तक इस मामले में पुलिस से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।
इज्जतनगर का रहने वाले युवक का विधायक Bjp Mla राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल के घर आना जाना था। युवक की विधायक के बेटे से दोस्ती थी इस दौरान युवक के विधायक की बेटी की प्रेम सम्बन्ध बन गए और पिछले सप्ताह युवक विधायक की बेटी को लेकर लापता हो गया। शुरुआत में खोजबीन के बाद दोनों की लोकेशन वाराणसी में मिली जिसके बाद लोग वाराणसी गए लेकिन दोनों हाथ नहीं आए। जिसके बाद दोनों ने प्रयागराज के प्राचीन राम जानकी मंदिर में विवाह कर लिया।
विवाह करने के बाद दोनों वाराणसी पहुँच गए लेकिन लड़की के घर वाले दोनों जिस होटल में रुके थे उसमे पहुँच गए। जिसके बाद लड़का-लड़की ने छिप कर खुद को बचाया। अब दोनों ने वीडियो और शादी का प्रमाणपत्र सोशल मीडिया पर डालकर एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है। युवती ने अपने पिता और उनके दोस्तों से जान का खतरा बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो