scriptबड़े भाई की पिटाई से तंग आकर नाबालिग प्रेमी के साथ भाग गई बहन, दिल्ली में सात फेरे लेने का था प्लान | GRP caught Girl at Bareilley Junction who ran away with Boyfriend | Patrika News

बड़े भाई की पिटाई से तंग आकर नाबालिग प्रेमी के साथ भाग गई बहन, दिल्ली में सात फेरे लेने का था प्लान

locationबरेलीPublished: Aug 08, 2022 02:43:29 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक नाबालिग जोड़ा शादी के सपने संजो रहा था कि बरेली जीआरपी ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया।

lover Affair

Love affair

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक नाबालिग जोड़ा शादी के सपने संजो रहा था। लेकिन बरेली जीआरपी ने उनके सपने पर पानी फेर दिया। दोनों को बरेली जंक्शन से पकड़ा गया। इसके बाद जीआरपी पुलिस जांच में जुट गई। दोनों के परिवारों को सूचित किया गया है।
गोंडा के महोबा थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 साल की कक्षा 9 की छात्रा का 17 वर्षीय किशोर के साथ दो साल तक अफेयर था। किशोरी का आरोप है कि प्रेम प्रसंग की बात जब उसके भाई को पता चली तो वह आए दिन उसकी पिटाई करता रहता था। उसे अपमानित करता रहता था। इससे परेशान होकर वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई और दिल्ली जाकर शादी के सपने देखने लगी।
लड़की का लोकेशन ट्रेस करने लगी पुलिस

युवती के मुताबिक, जब उसका परिवार एक रिश्ते की पैरवी में गया था, तब उसने इस बात का फायदा उठाया। वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जब परिवार वाले लौटे तो उन्हें लड़की घर में नहीं दिखाई दी। कई जगह खोजा पर नहीं मिली। परेशान होकर उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची का मोबाइल ट्रेस किया तो पता लगा कि वह बरेली जंक्शन पर है। वह प्लेटफार्म नंबर एक पर अपने प्रेमी के साथ बैठी है।
प्रेमी – प्रेमिका गिरफ्तार

बरेली जंक्शन की जीआरपी पुलिस को सूचना देकर

जीआरपी पुलिस इंस्पेक्टर ध्रुव कुमार अपनी टीम के साथ प्लैटफार्म नंबर एक से प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें बरेली की रेलवे चाइल्ड लाइन भेजा गया है। परिवार वालों को सूचित किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो