scriptइंस्पेक्टर थाने में कराते है गंदा काम, डिप्टी सीएम को भेजी चिट्ठी ने मचाया हड़कंप, साजिशकर्ता होंगे बेनकाब, जांच शुरू | Inspector gets dirty work done in police station, letter sent to Deput | Patrika News
बरेली

इंस्पेक्टर थाने में कराते है गंदा काम, डिप्टी सीएम को भेजी चिट्ठी ने मचाया हड़कंप, साजिशकर्ता होंगे बेनकाब, जांच शुरू

बरेली। एक इंस्पेक्टर थाने में गंदा काम कराते है। यह बात लिखकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को भेजी गई थाने के सामूहिक पुलिसकर्मियों की चिट्ठी ने हड़कंप मचा दिया है। एसपी क्राइम ने जांच के निर्देश दिए है। साजिश करने वालों को पुलिस जल्द बेनकाब करेगी। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बरेलीAug 11, 2023 / 05:36 pm

Avanish Pandey

police_.jpg
एसपी क्राइम ने दिए कार्रवाई के निर्देश

एसपी क्राइम मुकेश प्रताप ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है। इस पत्र में किसी व्यक्ति का नाम नहीं है। एक थाने के इंस्पेक्टर के ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए है। इस संबंध में चार दिन पहले एक प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ था। जिसे अनूप सिंह के नाम से दिया गया था। उसका पता नहीं चल सका है कि वह कहां रहता है। पत्र के माध्यम से इंस्पेक्टर की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किसने पत्र वायरल किया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने किया खंडन

इसी थाने के इंस्पेक्टर क्राइम ने खंडन करते हुए बताया कि थाना प्रभारी नियमित विभाग और जनता की समस्याओं को सुनते है। उनका आवास थाना परिसर में है, लेकिन कोई भी अधिकारी, कर्मचारी व जनता का कोई आदमी उनके आवास पर नहीं जाता है। उनकी छवि खराब करने के लिए किसी ने झूठा प्रार्थना पत्र दिया है। इस बात का थाने के सभी पुलिसकर्मी खंडन करते है।

Hindi News/ Bareilly / इंस्पेक्टर थाने में कराते है गंदा काम, डिप्टी सीएम को भेजी चिट्ठी ने मचाया हड़कंप, साजिशकर्ता होंगे बेनकाब, जांच शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो