scriptबरेली में प्रेमी प्रेमिका की हत्या | murder of lover couple in Bareilly | Patrika News
बरेली

बरेली में प्रेमी प्रेमिका की हत्या

प्रेमी का शव पेड़ से लटका मिला जबकि प्रेमिका की लाश खेत से बरामद हुई।

बरेलीAug 20, 2018 / 03:23 pm

suchita mishra

murder

बरेली में प्रेमी प्रेमिका की हत्या

बरेली। क्योलड़िया में प्रेमी युगल की हत्या से हड़कंप मच गया। प्रेमी का शव पेड़ से लटका मिला जबकि प्रेमिका की लाश खेत से बरामद हुई। प्रेमी प्रेमिका के शव मिलने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे गए और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये भी पढ़ें

ईद उल अज़हा की नमाज का समय तय, जानिए बरेली में किस मस्जिद में कितने बजे होगी नमाज़

कल से गायब थे प्रेमी प्रेमिका

क्योलडिय़ा के पेनहा गांव का सुनील कुमार पुत्र केहरी लाल गांव की ही माधुरी पत्नी अनिल से प्रेम करता था। दोनों अलग-अलग जाति के थे। ऐसे में दोनों के परिवार वाले उनकी शादी से इनकार कर रहे थे। इस बीच माधुरी के घरवालों ने ढाई महीने पहले उसकी शादी जबरन शाहजहांपुर के अनिल से करा दी थी। आठ दिन पहले माधुरी अपने मायके आई और रविवार की शाम अचानक गायब हो गई। उसके परिजनों ने छानबीन की तो पता चला कि सुनील भी घर से लापता है। घरवाले उनकी तलाश में जुटे थे।
ये भी पढ़ें

सावन के अंतिम सोमवार पर नाथ नगरी में भक्तों का सैलाब- देखें तस्वीरें

जांच में जुटी पुलिस

सोमवार की सुबह गांव के ही सकटे लाल के खेत पर लगे पीपल के पेड़ पर फंदे से सुनील का शव लटका मिला। इससे कुछ दूरी पर पुलिस को माधुरी का शव भी पड़ा मिला। पुलिस सुनील के चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट को भी कई ऐसे क्लू मिले हैं, जो ऑनर किलिंग की ओर इशारा कर रहे हैं। वही इस बारे में एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थित साफ़ होगी।
ये भी पढ़ें

बकरीद पर नहीं होने दी जाएगी इन बेजुबानों की कुर्बानी, सीएम योगी के फरमान के बाद पुलिस अलर्ट

सुनील गया था जेल

चार जून को भी प्रेमी युगल फरार हो गया था। लड़की वालों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था । पुलिस ने सुनील को जेल भेज दिया, जबकि माधुरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था। इसके बाद घरवालों ने माधुरी की शादी जल्दबाजी में शाहजहांपुर में कर दी थी। इसबीच पुलिस ने कोर्ट में माधुरी के बयान कराए। उसने सुनील के पक्ष में बयान दिए। माधुरी के बालिग साबित पर सुनील जेल से छूट गया था।

Home / Bareilly / बरेली में प्रेमी प्रेमिका की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो