हिंदू बनकर युवती को फंसाया, गर्भवती हुई तो शादी के लिए रखी धर्म परिवर्तन और गौमांस खाने की शर्त

हिंदू बनकर युवती को फंसाया, गर्भवती हुई तो शादी के लिए रखी धर्म परिवर्तन और गौमांस खाने की शर्त
girl

suchita mishra | Updated: 25 Jun 2018, 04:39:24 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

अब युवती एक बच्ची की मां बन चुकी है। उसने आईजी डीके ठाकुर से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

बरेली। हाथ मे कलावा बांध कर एक मुस्लिम युवक ने पंजाबी युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उसके साथ संबन्ध बनाए। इस दौरान युवक ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली और वीडियो के जरिए युवती को ब्लैकमेल करता रहा। युवती जब गर्भवती हुई तो युवक शादी से मुकर गया। उसने युवती से कहा कि वो मुसलमान है। शादी से पहले युवती को अपना धर्म परिवर्तन करना होगा। साथ ही युवती को गौमांस भी खाना होगा। इन शर्तों को युवती पूरा नहीं कर सकी जिसके बाद युवक उसे छोड़ कर फरार हो गया। युवती ने इस दौरान एक बच्ची को भी जन्म दिया लेकिन युवक इन दोनों को अपनाने को तैयार नहीं है। सोमवार को युवती अपनी दुधमुंही बच्ची के साथ आईजी डीके ठाकुर से मिली और इंसाफ की गुहार लगाई। आईजी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ये है पूरा मामला
कोतवाली इलाके की आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली युवती ने 2014 में जिम जाना शुरू किया था। जिम में उसकी मुलाकात गोलू नाम के युवक से हुई जिसके हाथ मे कलावा बंधा हुआ था। उसने खुद को हिंदू बताया था। वहीं दोनों के बीच दोस्ती हो गई। युवक उसके घर आने लगा। युवती के मुताबिक उसके माता पिता नहीं थे, वो नाना नानी के साथ रहती थी। उनकी भी मौत हो चुकी थी। उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर युवक ने जबरन उससे संबन्ध बनाए। विरोध करने पर युवक ने उससे शादी का वादा किया और लगातार संबन्ध बनाता रहा। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना ली थी।

वर्ष 2016 में युवती गर्भवती हो गई। उसने जब युवक से शादी करने के लिए कहा तो वो मुकर गया और बोला अगर ये बात युवती ने किसी से कही तो वो वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देगा। जब युवक ने जबरदस्ती की, तब उसने बताया कि वो मुसलमान है और उसका नाम आमिर है जोकि आजमनगर का रहने वाला है। वो उससे शादी कर लेगा लेकिन युवती को धर्म परिवर्तन करना होगा और गौ मांस खाना पड़ेगा। ये शर्तें युवती पूरी नहीं कर सकी। इस दौरान युवती ने एक बच्ची को भी जन्म दिया। इस दौरान कुछ दिन युवक उसके साथ रहा फिर उसे छोड़कर चला गया।

20 लाख का दिया लालच
युवती का कहना है कि अब आमिर उसे धमका रहा है और 20 लाख रुपये देकर वो छुटकारा चाहता है। युवती का कहना है कि उसकी एक साल की मासूम बच्ची और उसकी जान को खतरा है। अगर उसे पुलिस से इंसाफ नहीं मिला तो वो लखनऊ जाकर सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाएगी। युवती के मोबाइल पर आमिर ने मैसेज भेजकर 20 लाख रुपये का लालच दिया है।

आईजी ने दिए जांच के आदेश
वहीं इस मामले में आईजी रेंज डीके ठाकुर का कहना है कि पीड़ित युवती उनके पास आई है और उसने बताया कि एक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाये और जब शादी का दबाव बनाया तो युवक ने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned