हवाई सेवा शुरू कराने को लेकर "जहाज" ले कर पहुंचे कलेक्ट्रेट- देखें वीडियो

बरेली से हवाई सेवा शुरू कराने और महंगाई को लेकर हुआ प्रदर्शन

बरेली। महँगाई, गैस सिलेण्डर के बढ़ते हुए दामों के विरोध में एवं बरेली एयरपोर्ट को जल्द शुरू कराने की मांग को लेकर शनिवार को राष्ट्रीय एकता व्यापार मण्डल ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। संस्था के अध्यक्ष हैदर अली के नेतृत्व में लोगों ने भाजपा ’’तुमसे न हो पाएगा’’ कार्यक्रम व प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी हाथ में जहाज एवं गैस सिलेंडर की डमी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी हुई। प्रदर्शन के बाद संगठन ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन व यात्री विमान की डमी सिटी मजिस्ट्रेट को सौपी।

जनता के सपनों से हो रहा खिलवाड़
प्रदर्शन के पहले कचहरी स्थित चैधरी चरण सिंह पार्क में व्यापारी एकत्रित हुए जिनको सम्बोधित करते हुए संगठन के अध्यक्ष हैदर अली ने कहा कि देश और प्रदेश में महँगाई चरम पर है भाजपा महँगाई कम करने के झूठे वायदों के साथ सत्ता में आ गई लेकिन पूर्व की केन्द्र सरकार से भी कई गुना ज़्यादा महँगाई को बढ़ा रही है। महँगाई के हंटर से देश व प्रदेश की जनता चित्कार कर रही है। भाजपा दिल्ली चुनाव में हुए खर्चे को जनता के पैसे से वसूलना चाहती हैै। इसी क्रम में भाजपा ने दिल्ली चुनाव होते ही गैस सिलेण्डर के दाम 144 रुपये बढ़ा दिए है, जिसका हम व्यापारी विरोध करते है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा ने जल्दबाज़ी में बरेली एयरपोर्ट का उद्घाटन करने का काम किया आज 01 साल बाद भी बरेली की जनता आकाश में उड़ती हुई हर फ्लाईट को समझती है कि शायद यह हमारे लिए है, परन्तु भाजपा जुमलेबाज़ी करते हुए जनता के सपनों से खिलवाड़ कर रही है और तारीख पर तारीख देने का काम कर रही है।

ये रहें मौजूद
इस मौके पर मुख्य रूप से हाजी हसनैन, हेमन्त यादव, हकीम आहिद, अनिल पटेल, राशिद खान, कुलदीप पटेल, पारितोष धवन, सदाक़त मुन्ना, पंकज यादव, सलमान साबरी, कामेन्द्र पटेल, हृदेश, मो0 अरमान, इरशाद अली, रचित शर्मा, सद्दाम, इश्तेयाक़ सक़लैनी, अली सैफ खान आदि मौजूद रहें।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned