script

योगी सरकार में सपा नेता की थाने में सरेआम गुंडई, भद्दी-भद्दी गालियां देकर बोला अखिलेश का सिपाही हूं, बताओ किसे हटवाना है?

locationबरेलीPublished: Sep 04, 2018 01:59:58 pm

Submitted by:

suchita mishra

समाजवादी नेता वैभव गंगवार ने पुलिसवालों के सामने दीं भद्दी-भद्दी गालियां, बोला विपक्ष में हूं लेकिन आज भी ताकत रखता हूं।

SP leader

SP leader

बरेली। योगी आदित्यनाथ सरकार में समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार की खुलेआम गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है। जमीनी विवाद में पकड़े गए सपा नेता वैभव गंगवार ने थाने में पुलिसकर्मियों के सामने ही भद्दी भद्दी गालियां दीं और पुलिसकर्मियों का तबादला कराने की बात कही। सपा नेता थाने के अंदर जमकर गालियां देता रहा और पुलिसकर्मी खड़े खड़े सुनते रहे। इस दौरान किसी पुलिसकर्मी ने सपा नेता वैभव गंगवार का वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि तीन दिन पहले जमीनी विवाद के कारण डायल 100 की टीम ने वैभव गंगवार को पकड़ा था और उसे किला पुलिस के हवाले कर दिया था, जहां पर उसने पुलिस वालों के साथ अभद्रता की।
अखिलेश यादव का सिपाही बताया
सपा नेता वैभव गंगवार ने जोर जोर से चिल्लाते हुए कहा कि मैं अखिलेश यादव का सिपाही हूं और सबके सामने ही भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। सबको धमकाते हुए कहा कि विपक्ष में हैं इसे कम मत समझो, ताकत दिखाएं अभी अपनी? उन्होंने कहा ये पुलिस वाले हैं आज हैं यहां कल नहीं हैं। आज भी इन्हें हटवाने की ताकत रखता हूं। बताओ किसे हटवाना है? समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष हूं, पचास हजार आदमी अभी इकट्ठा कर दूंगा एक घंटे के अंदर।
दर्ज होगा मुकदमा
सपा नेता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि नेता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है। इस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं सपा नेता वैभव गंगवार का कहना है कि उसने पुलिसकर्मियों को कोई गाली नहीं दी है। ये जो वीडियो वायरल हुआ है, वो पूरा वीडियो नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो