केंद्रीय मंत्री की बहन को मिली जान से मारने की धमकी

केंद्रीय मंत्री की बहन को मिली जान से मारने की धमकी

suchita mishra | Publish: Aug, 18 2018 04:16:25 PM (IST) Bareilly, Uttar Pradesh, India

फरहत नकवी ने किला पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसे जान से मारने की धमकी और उसके ऊपर तेज़ाब फेंक कर चेहरा खराब करने की धमकी दी गई है।

बरेली। तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए मेरा हक संगठन चलाने वाली केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को जान से मारने की धमकी मिली है। फरहत नकवी ने इसकी शिकायत किला पुलिस से की है। फरहत नकवी ने किला पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसे जान से मारने की धमकी और उसके ऊपर तेज़ाब फेंक कर चेहरा खराब करने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें

अटल स्मृति: पढें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की खास कविताएं

फरहत को फोन पर दी धमकी

फरहत नकवी ने बताया कि उसके पास शेरगढ़ की रहने वाली साजदा बी उसके पास आई थी और उसने अपने पति अहमद रज़ा खान के साथ विवाद की बात बताई थी। जिसके बाद उसका पक्ष जानने के लिए फोन किया तो उसने मिलकर अपना पक्ष रखने की बात कही थी लेकिन अहमद रज़ा ने उसे फोन किया और खुद को ऊंची पहुंच वाला व्यक्ति बताते हुए धमकी दी। फरहत ने बताया कि फोन पर उसे गन्दी गंदी गालियां दी और गोली मारने की धमकी दी इतना ही नहीं फरहत नकवी का कहना है कि अहमद रज़ा ने उसके ऊपर तेज़ाब डाल कर चेहरा खराब करने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें

केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार के दांत खट्टे करेगा महागठबंधन, अखिलेश यादव ने इस पूर्व मंत्री को दी हरी झंडी

 

पहले भी मिली धमकी

फरहत नकवी को इसके पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है। फरहत नकवी के खिलाफ तालीबानी एलान भी हो चुका है जिसमे फरहत नकवी की चोटी काटने वाले और उसे पत्थर मार कर देश बाहर निकालने वाले को 11786 रूपये एलान देने का एलान एक संस्था द्वारा किया जा चुका है। लगातार मिल रही धमकियों के कारण फरहत नकवी की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने उन्हें एक सुरक्षा गार्ड भी मुहैया कराया है।एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि फरहत की शिकायत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें

बंद कमरे में ऐसी हालत में मिली खूबसूरत युवती, पुलिस भी दीवार तोड़कर अंदर जा सकी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned