scriptrajasthan assembly election 2023: Hello I am Ashok Gehlot | हैलो मैं अशोक गहलोत बोल रहा हूं... क्या आपके पास भी आया है फोन | Patrika News

हैलो मैं अशोक गहलोत बोल रहा हूं... क्या आपके पास भी आया है फोन

locationबस्सीPublished: Nov 24, 2023 12:13:46 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

Rajasthan Chunav 2023: मतदाताओं के मोबाइलों में अचानक रिंग बजती है और जब वे कॉल रिसीव करते हैं तो उनको कभी प्रधानमंत्री मोदी, कभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आवाज आती है। मोबाइल रिसीव करते ही कान में आवाज आती है हैलो मैं अशोक गहलोत बोल रहा हूं, या फिर पूर्व मंत्री या पूर्व विधायक फला बोल रहा हूं।

ashok_gehlot_on_phone.jpg

Rajasthan Chunav 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अशोक गहलोत व अपने इलाके के पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री व बड़े नेताओं के या तो आम लोगों के मोबाइल नम्बर मिलते ही नहीं और मिल भी जाते है तो उनसे आसानी से बात भी नहीं होती है। लेकिन इस चुनावी मौसम में लोगों के मोबाइल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कई मंत्री व पूर्व विधायकों के रोज कई बार फोन कॉल आ रहे हैं।


मतदाताओं के मोबाइलों में अचानक रिंग बजती है और जब वे कॉल रिसीव करते हैं तो उनको कभी प्रधानमंत्री मोदी, कभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आवाज आती है। मोबाइल रिसीव करते ही कान में आवाज आती है हैलो मैं अशोक गहलोत बोल रहा हूं, या फिर पूर्व मंत्री या पूर्व विधायक फला बोल रहा हूं।


एक बार तो मोबाइल रिसीव करने वाले लोग चौंक जाते हैं और उनको खुशी होती है कि उनके पास मुख्यमंत्री गहलोत ने फोन किया है या फिर उनके इलाके मंत्री या विधायक ने फोन किया है। लेकिन जब वे इस बात की चर्चा किसी दूसरे जानकार व्यक्ति से करते हैं तो वे भी यही कहते हैं उनके पास मुख्यमंत्री या पूर्व विधायक या कोई नेता का फोन आया है तो यही बात दूसरा सुनने वाला व्यक्ति भी कहता है।


पिछले कई दिनों से अधिकांश मोबाइल धारकों के पास कभी नरेन्द्र मोदी के तो कभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व स्थानीय नेताओं के फोन के आ रहे हैं। जानकारों का कहना है इस प्रकार के मोबाइल कॉल एक साथ ही अधिकांश लोगों के मोबाइल पर आते हैं। इन नेताओं ने मोबाइल कम्पनियों से टाईअप कर रखा है। नेताओं की रिकॉर्डिंग कर एक साथ ही लोगों के मोबाइलों पर कॉल के रूप में भेजी जाती है। इनमें नेता अपनी राजनीतिक पार्टी या इलाके की योजनाओं की जानकारी देकर वोट मांगते हैं।

यह भी पढ़ें

चूरू जिले में कांग्रेस-भाजपा में कांटे की टक्कर: कृष्ण पूनियां की राह आसान नहीं, इस हॉट सीट पर भी कड़ा मुकाबला, जानें कौन किस पर भारी?



ट्रेंडिंग वीडियो