scriptबच्चे के रोने पर डॉक्टर को दिखाने का दिया झांसा, चुरा ले गई नवजात, घटना सीसीटीवी में कैद | Women steals a new born baby from-jaipur-hospital, bassi news | Patrika News
बस्सी

बच्चे के रोने पर डॉक्टर को दिखाने का दिया झांसा, चुरा ले गई नवजात, घटना सीसीटीवी में कैद

उपजिला अस्पताल में गुरुवार रात को एक नवजात चोरी होने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने बताया की गांगलियावास, रामगढ़ पचवारा जिला दौसा निवासी भजन लाल बैरवा ने पत्नी कलावती देवी को उपजिला अस्पताल में बुधवार सुबह प्रसव के लिए भर्ती कराया था।

बस्सीJul 28, 2023 / 10:15 am

Kirti Verma

photo_6205968185417643831_x.jpg

बस्सी. उपजिला अस्पताल में गुरुवार रात को एक नवजात चोरी होने का मामला सामने आया । पुलिस ने बताया कि गांगलियावास, रामगढ़ पचवारा जिला दौसा निवासी भजन लाल बैरवा ने पत्नी कलावती देवी को उपजिला अस्पताल में बुधवार सुबह प्रसव के लिए भर्ती कराया था। शाम को उसने एक बच्चे को जन्म दिया। तब से वह अस्पताल में ही भर्ती थी।

गुरुवार रात को कलावती के बिस्तर के पास एक महिला आई और बैठ गई। इस दौरान बच्चा रो रहा था। आरोपी महिला ने बच्चे की दादी रामपति से कहा कि पेट में दर्द के कारण रो रहा है। इसको तुरंत डॉक्टर को दिखाना जरूरी है। महिला ने बिस्तर से नवजात को उठा लिया और कहा चलो डॉक्टर को दिखा कर लाते हैं। डॉक्टर के नहीं मिलने पर आरोपी महिला ने रामपति से कहा कि तुम्हारे साथ कोई पुरुष यहां पर है क्या।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस जिले के स्टेशन पर ट्रिप से पहले फूड प्लाजा का उठाइए लुत्फ, मॉर्डन वेटिंग रूम में बिताएं समय

रामपति ने कहा कि परिजन साथ ही आए हुए है तो महिला ने बुलाने के लिए कहा। रामपति बेटे को बुला कर लाई, तब तक वह महिला बच्चे को लेकर अस्पताल परिसर से गायब हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने आरोपी महिला को आसपास ढूंढ़ा, लेकिन उसका पता नहीं चला। हालांकि पुलिस ने कड़ी मशक्क्त के बाद कुछ ही घंटों में चोरी हुए बच्चे को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस की टीम ने महिला समेत एक किशोरी को हिरासत में लिया है।

Hindi News/ Bassi / बच्चे के रोने पर डॉक्टर को दिखाने का दिया झांसा, चुरा ले गई नवजात, घटना सीसीटीवी में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो