scriptBasti Road Accidebt: बस्ती में भीषण सड़क हादसे में एक ही परविार के पांच की मौत, खड़े कंटेनर ट्रक से टकराई कार, सीएम योगी ने जताया दुख | Basti Road Accident Car Hit Container 5 of a Family Killed 2 injured | Patrika News

Basti Road Accidebt: बस्ती में भीषण सड़क हादसे में एक ही परविार के पांच की मौत, खड़े कंटेनर ट्रक से टकराई कार, सीएम योगी ने जताया दुख

locationबस्तीPublished: Aug 12, 2021 08:32:57 pm

Basti Road Accidebt: बस्ती अयोध्या हाइवे पर बिहार की तरफ जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से जा टकराई, हादसे में एक ही परिवार के पति पत्नी और तीन बेटियाें की मौत हो गई।

basti road accident

बस्ती रोड एक्सिडेंट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, बस्ती. Basti Road Accidebt: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। बस्ती में लखनऊ से गोरखपुर जाने वाले हाइवे पर पुरैना कटया गांव के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परख्च्चे उड़ गए। कहा जा रहा है कि बारिश के कारण कार नियंत्रण से बाहर हो गई और ये हादसा हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है।

https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw

लखनऊ में रहने वाले मूल रूप से झारखंड के गोड्डा जिले के महगमा थानान्तर्गत सिरसी निवासी अब्दुल अजीज की मां का बुधवार को देहान्त हो गया। इसकी खबर मिलने के बाद मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने वह देर रात वह परिवार के साथ कार से अपने गांव जा रहे थे। कार में कुल सात लोग सवार थे और ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। उनकी कार बस्ती थानान्तर्गत हाइवे स्थित पुरैना कटया गांव के पास पहुंची ही थी कि ड्राइवर के ब्रेक लगाते ही बारिश के चलते कार अनियंत्रित हो गईं और कार सीधे सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

 

कार में सवार अब्दुल अजीज (50)ए उनकी पत्नी नरगिस तबसुम (48), बेटियां एमन (18), सिदरा (11) और तूबा (5) की मौके पर ही मौत हो गई, जबक कार का चालक अभषिेक (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में अब्दुल अजीज की 15 सल की बेटी अनम बाल-बाल बच गई।

 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी खबर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस पहुंच गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके चलते गैस कटर से काटकर कार में फंसे शवों को निकाला गया। सभी शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजवाया। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन भी आ गए। पुलिस आगे की कार्यवााही में जुटी है।

By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो