scriptDitch the Chemicals: How organic kajal helps to achieve a perfect look | Go Natural: केमिकल से रहें दूर, इन ऑर्गेनिक काजल से आंखों को दें परफेक्ट लुक | Patrika News

Go Natural: केमिकल से रहें दूर, इन ऑर्गेनिक काजल से आंखों को दें परफेक्ट लुक

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2023 06:58:23 pm

Submitted by:

Namita Kalla

Nourishing Organic Kajal : ऑर्गेनिक काजल नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बना होता है जो हमारी आंखों के लिए सेफ हैं। इसके अलावा दूसरे कन्वेंशनल काजल में हार्मफुल केमिकल हो सकते हैं जो आंखों में जलन, एलर्जी या कोई और अन्य समस्याएं पैदा कर सकते हैं। इस आर्टिकल में जानिए 5 आर्गेनिक काजल के ब्रांड के बारे में।

kajal12.jpg
From bold to subtle: Get creative with organic kajal...
Ditch the Chemicals : श्रृंगार चाहे जितना भी कम या ज़्यादा हो आँखों के काजल की बात ही कुछ और है। काजल लग जाने से जैसे आंखें बोल उठती हैं। मार्किट में कई तरह के काजल और आईलाइनर अवेलेबल हैं लेकिन हमारी आंखों की सेहत के लिए ऑर्गेनिक काजल बेस्ट होते हैं। ये आंखों के लिए सेफ ऑप्शन है। इनमें अक्सर नेचुरल इंग्रेडिएंट्स जैसे कि बादाम ऑयल, केस्टर ऑयल या शीया बटर होते हैं जो हमारी आंखों की नाजुक त्वचा को मॉइस्चराइज और नरीश करने में मदद करते है। अपनी आंखों को हम ज़्यादा काजल से बोल्ड और ड्रामेटिक भी दिखा सकते हैं, बिना इस डर के की इसमें कहीं कोई केमिकल तो नहीं। आर्गेनिक काजल की एक और खास बात यह होती है की ये लम्बे समय तक चलता है और स्मज-प्रूफ होता है। अगर आप आर्गेनिक काजल खरीदना चाहते हैं पर ये सोच रहे हैं कि कौन सा ब्रांड लें तो हम आपकी मुश्किल आसान कर देते हैं। यहां हमने कुछ आर्गेनिक काजल के ब्रांड शेयर किया है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.