scriptBemetara Blast: बारूद फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट, चारों ओर फैले शरीर के टुकड़े, 10 लोगों की दर्दनाक मौत | Bemetara Blast: 10 killed | Patrika News
बेमेतरा

Bemetara Blast: बारूद फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट, चारों ओर फैले शरीर के टुकड़े, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

Bemetara Blast: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा हुआ है। बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं बहुत से लोग घायल हुए है।

बेमेतराMay 26, 2024 / 07:36 am

Kanakdurga jha

Bemetara Blast
Bemetara Blast: छत्तीसगढ़ में बड़ा ब्लास्ट हुआ है। धमाके में 10 लोगों की एक साथ मौत हो गई है। बेमेतरा के बारूद फैक्टरी में बड़ा ब्लास्ट हुआ। धमाका इतना भयंकर था कि 10 लोगों के चीथड़े उड़ गए। बेमेतरा जिले के बेरला ब्लॉक के ग्राम पिरदा स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड के बारूद फैक्ट्री में (आज 25 मई, 2024 को) शनिवार सुबह ब्लास्ट हो गया, जिसमें कुछ लोगों के मारे जाने की खबर है..हालांकि, घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें

CG Blast: पूरा शहर खौफ में जी रहा, 24 घंटे यहां थोड़ी थोड़ी देर में होता है धमाका, आखिर क्यों?

Bemetara Blast
Bemetara Blast: छत्तीसगढ़ में बड़ा ब्लास्ट हुआ है

Bemetara Blast: 10 लोगों के उड़ गए चीथड़े

बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट की आवाज से आस-पास के गांव के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए हैं..वहीं ब्लास्टिंग की खबर के बाद जिला प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। (Bemetara Blast) हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के अनुसार, हादसे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। हादसा इतना भयंकर था की हादसे के चपेट में आने वालों के शरीर टुकड़े में बट गए थे। वहीं कई लोग मलबे में धंस गए है। हादसे से इलाके के ग्रामीणों में आक्रोश है।
Bemetara Blast
Bemetara Blast: 9 लोगों के चीथड़े उड़ गए

Bemetara Blast: पत्रिका डिजिटल के वरिष्ठ संवादाता चंदू निर्मलकर की लाइव रिपोर्टिंग

पत्रिका डिजिटल के वरिष्ठ संवादाता चंदू निर्मलकर की लाइव रिपोर्टिंग अनुसार, मैं बेमेतरा जिले के बेरला ब्लाक से महज 5 से 6 किलोमीटर दूर था, यहां एक गांव के पेड़ के छाव के नीचे रुककर मैं पानी पी रहा था.. तभी अचानक जोरदार धमाके की आवाज सुनकर मैं चौंक गया.. (Bemetara Blast) मेरे साथ मौजूद मेरे परिवार के सदस्य भी हैरान रह गए कि ये कैसा धमाका है.. फिर मेरे पिता जी ने कहा कि आसपास खदान है तो कहीं ब्लास्ट किया गया होगा.. ये सुनकर मैं शांत हो गया.. फिर अपने परिवार के साथ मैं आगे देवरबीजा की ओर बढ़ गया.. फिर भी मन ये गवाह नहीं दे रहा था.. जो धमाके की आवाज मैं सुना वो समय था सुबह के 8:55 ।
Bemetara Blast
Bemetara Blast: 9 लोगों के उड़ गए चीथड़े
इसके बाद करीब 45 किलोमीटर का सफर करने के बाद जब मैं कवर्धा के बम्हनी गांव पहुंचा तो यहां रुककर मोबाइल को ऑनलाइन कर मैसेज देखा । (Bemetara Blast) अपने पत्रिका ग्रुप को चेक किया तो देखा कि बेरला के एक फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ है। हमारे क्राइम रिपोर्टर नारद योगी ने इसे ग्रुप में अपडेट किया था.. देखकर मैं भी चौंक गया.. पता चला कि हादसे में 9 लोगों की मौत हुईं हैं।
Bemetara Blast
Bemetara Blast: धमाके में 9 लोगों की एक साथ मौत हो गई

Bemetara Blast: एक की अस्पताल में मौत

हादसे के बाद 7 घायलों को बेमेतरा से रायपुर के मेकाहारा अस्पताल लाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई। वहीं बहुत से घायलों की हालत गंभीर है। (Bemetara Blast) इसके अलावा मेकाहारा अस्पताल समेत एम्स हॉस्पिटल और नजदीकी अस्पताल में भी कई लोगों को भर्ती कराया गया है। हादसे में घायलों के हाथ-पैर टूट गए।

बेमेतरा से रायपुर रेफर

घायलों को इलाज के लिए बेमेतरा से रायपुर रेफर किया गया है। 7 घायलों में से एक एक मौत हो चुकी है। वहीं अन्य 6 घायल खतरे से बाहर है लेकिन, अभी भी उनकी हालत नाजुक है। रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। हादसे के बाद आसपास लोगों का जमावड़ा जमा हो गया। (Bemetara Blast) हादसा इतना बड़ा था की 5 किलोमीटर दूर टाक ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी थी। चारों और धुंआ ही धुंआ था, आग की लपटें फ़ैल उठी थी।

Hindi News/ Bemetara / Bemetara Blast: बारूद फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट, चारों ओर फैले शरीर के टुकड़े, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो