script13 साल की बेटी ने बयां की कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत, कहा- पापा अक्सर धमकी दे कर मेरे साथ गन्दा काम करते थे… | step father raped his 13 year daughter in chhattisgarh | Patrika News

13 साल की बेटी ने बयां की कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत, कहा- पापा अक्सर धमकी दे कर मेरे साथ गन्दा काम करते थे…

locationबेमेतराPublished: Mar 01, 2020 05:48:12 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

परपोड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी से मारपीट की। जिसके कारण पत्नी पडोसी के यहाँ चली गयी। इधर घर में अपनी 13 साल की बेटी को अकेला पा कर उसने उसके साथ ही दुष्कर्म किया। जिसके कारण वह लहूलुहान हो गयी।

13 साल की बेटी ने बयां की कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत, कहा- पापा अक्सर धमकी दे कर मेरे साथ गन्दा काम करते थे...

13 साल की बेटी ने बयां की कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत, कहा- पापा अक्सर धमकी दे कर मेरे साथ गन्दा काम करते थे…

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। एक सौतेले बाप अपने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की अपने पिता का शोषण बर्दास्त नहीं कर सकी तो उसने अपनी मां से इसकी शिकायत की। मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

प्रेमिका गर्भवती हुई तो प्रेमी उसकी नाबालिग सहेली को लेकर हुआ फरार, पुलिस वाले रख रहे दुधमुही बच्ची और मां का ख्याल

जानकारी के अनुसार, परपोड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी से मारपीट की। जिसके कारण पत्नी पडोसी के यहाँ चली गयी। इधर घर में अपनी 13 साल की बेटी को अकेला पा कर उसने उसके साथ ही दुष्कर्म किया। जिसके कारण वह लहूलुहान हो गयी।

उसने पूरी बात अपनी मां को बताई जिसके बाद उन्होंने परपोड़ी थाने में आरोपी पिता के खलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाई कर रही है।

पीड़िता का कहना है कि उसके पिता की काफी पहले मौत हो गयी थी। जिसके बाद आरोपी ने उसकी मां से शादी की थी। शादी के बाद से ही वह उसपर गन्दी नजर रखता था और इससे पहले भी कई बार उसने उसके साथ दुष्कर्म किया था और धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से मार देगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो