script‘वफादार’ नाम के इस कुत्ते की हो रही शहरभर में चर्चा, जगह-जगह लगे हैं होर्डिंग | dog named wafadar is being discussed all over city | Patrika News

‘वफादार’ नाम के इस कुत्ते की हो रही शहरभर में चर्चा, जगह-जगह लगे हैं होर्डिंग

locationबेतुलPublished: Dec 26, 2021 06:04:14 pm

Submitted by:

Faiz

बैतूल में एक कुत्ते का जन्मदिन इन दिनों काफी चर्चा में है। चर्चा इस बात की है कि, जन्मदिन पर इस कुत्ते को न सिर्फ फूलों की माला पहनाई गई, बल्कि उसकी तस्वीरें शहर के कई होर्डिंग्स पर भी लगाई गई हैं।

News

‘वफादार’ नाम के इस कुत्ते की हो रही शहरभर में चर्चा, जगह-जगह लगे हैं होर्डिंग

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में एक कुत्ते का जन्मदिन इन दिनों काफी चर्चा में है। चर्चा इस बात की है कि, जन्मदिन पर इस कुत्ते को न सिर्फ फूलों की माला पहनाई गई, बल्कि उसकी तस्वीरें शहर के कई होर्डिंग्स पर भी लगाई गई हैं। होर्डिंग पर सिर्फ उसी कुत्ते का फोटो नहीं है, जिसका जन्मदिन था, बल्कि उसके साथियों के फोटो भी होर्डिंग पर चस्पा हैं।


बता दें कि, जिले के मुलताई कस्बे में ‘वफादार’ नाम के कुत्ते का जन्मदिन उसके मालिक ने धूमधाम मनाया है। सोशल मीडिया पर इसकी खासा चर्चा हो रही है। हालांकि, कुत्ते के साथियों के नाम मजाक की वजह बन गए हैं। कुत्ते के साथियों की फोटो के साथ उनके नाम भी दर्ज है। जैसे- एक कुत्ते के साथी के नाम दलबदलू, धोखेबाज, चापलूस, खुजली, पहचानो कौन, छर्रा, झांकीबाज, फेंकोलाल और मौका परस्त हैं। देखने वाले इन नामों को राजनीतिक कटाक्ष के तौर पर इस्तेमाल किये जाने वाले नाम के तौर पर जोड़ रहे हैं।

कुत्ते के जन्मदिन और उसके होर्डिग की हर तरफ चर्चा हो रही है क्योंकि कुत्ते के साथियों के नाम ऐसे है जो सियासत के गलियारों में आमतौर पर सुनाई देते रहते हैं। वहीं, बर्थडे डॉगी के मालिक नान्चू अग्रवाल इसे अपने पालतू कुत्ते के बर्थडे पर लगाया गया सामान्य होर्डिंग बताया है। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि, भले ही कुत्ते के जन्मदिन का जश्न कहा गया हो, लेकिन ये ठीक वैसे ही है जैसे नेताओं के आने और उनके स्वागत के लिए लगाए जाते हैं। कुत्तों के मुखिया को फूल मालाएं पहनाई गई हैं और साथ में उसके साथी भी खड़े हैं। ये उन लोगों पर तंज है जो नेताओं की चापलूसी करते हैं।

 

सनी लियोनी के खिलाफ होगा एक्शन – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86kvrq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो