मुंबई की इवेंट डांसर से खेत में गैंगरेप, दो घंटे ओला में घुमाते रहे चार दरिंदे, 50 हजार रुपए भी लूटे

कुम्हारी- अहिवारा रोड किनारे खेत में इवेंट डांसर के साथ गैंगरेप करने वाले चार में से दो दरिंदे रायपुर के ओला कार के चालक कमलेश साहू और दुर्ग के राजा डे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। (Bhilai News)

भिलाई. कुम्हारी- अहिवारा रोड किनारे खेत में इवेंट डांसर के साथ गैंगरेप (Gang rape in Bhilai) करने वाले चार में से दो दरिंदे रायपुर के ओला कार के चालक कमलेश साहू और दुर्ग के राजा डे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। दो आरोपी इवेंट मैनेजर दुर्ग का सोनू कुमार और रायपुर का कबीर फरार है। कबीर और राजा, जीजा- साले है।

शुक्रवार को सुपेला टीआई गोपाल वैश्य कमलेश और राजा को घटना स्थल पर ले गए। वहां री-क्रिएशन ऑफ सीन का डेमो किया। कमलेश ने बताया कि इवेंट मैनेजर कबीर ने बुधवार को उसकी गाड़ी बुक किया था। दुर्ग पहुंचा तो उसने अपने साले राजा डे को साथ लिया। इसके बाद रात 8.30 बजे लैंडमार्क होटल सुपेला ले गया। युवती को पीछे बैठाया और रायपुर की ओर इवेंट के लिए निकले। कुम्हारी में करीब 2 घंटे इधर-उधर घुमाया।

मुंबई की इवेंट डांसर से खेत में गैंगरेप, दो घंटे ओला में घुमाते रहे चार दरिंदे, 50 हजार रुपए भी लूटे

अहिवारा रोड की ओर करीब चार किमी जाने के बाद कबीर कार से उतरा और युवती को भी उतरने कहा। कबीर उसे मुख्य मार्ग से 25 मीटर दूर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। कबीर ने अपने ***** राजा डे को भेजा। आखिर में कमलेश ने उसकी अस्मत लूटी।

पहले ही ओला को कर दिया था ऑफलाइन
कमलेश ओला ड्राइवर है। वह नागपुर, मुंबई, राजस्थान जैसे लम्बी बुकिंग लेता था। इसी बीच उसकी पहचान इवेंट मैनेजर कबीर से हुई थी। घटना के दिन वह ओला के मीटर को ऑफलाइन कर दिया था।

सोनू ने बुलाया था इवेंट डांसर को
पुलिस (Bhilai police) ने बताया कि इवेंट डांसर युवती को सोनू ने बुलाया था। सोनू ने ही फ्लाइट का किराया दिया था। उसे पांच दिन का इवेंट चार्ज भी दिया था। युवती के पास 50 हजार रुपए थे, जिसे कबीर ने लूट लिया। साथ ही उसका मोबाइल भी ले गया। हालांकि सोनू ने युवती के साथ बलात्कार नहीं किया, लेकिन इस घिनौने कृत्य में उसकी भी संलिप्तता रही है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned