जनता कर्फ्यू को जनता ने दिया समर्थन, 5 अप्रेल तक बंद रहेगा राजनांदगांव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को जनता कफ्र्यू का ऐलान किया गया था इसके बाद शहर में आज लोगों ने स्वयं अपनी प्रतिष्ठान बंद रखीं एवं घर पर ही रहकर कोरोना से बचने सैनिटाइजर और मास्क लगाकर रह रहे हैं।

By: Satya Narayan Shukla

Updated: 22 Mar 2020, 02:44 PM IST

राजनांदगांव@Patrika. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi)के आह्वान पर रविवार को जनता कफ्र्यू का ऐलान किया गया था इसके बाद शहर में आज लोगों ने स्वयं अपनी प्रतिष्ठान बंद रखीं एवं घर पर ही रहकर कोरोना से बचने सैनिटाइजर और मास्क लगाकर रह रहे हैं। (Corona virus)

सड़कें पूरी तरह से सुनसान हैं लोग घर पर ही रह कर जनता कफ्र्यू का समर्थन कर रहे
राजनांदगांव जिले में जनता कफ्र्यू का असर देखने को मिला है। सड़कें पूरी तरह से सुनसान हैं लोग घर पर ही रह कर जनता कफ्र्यू का समर्थन कर रहे हैं। रेलवे स्टेशन में भी यात्रियों की आवाजाही नहीं के बराबर है। जगह-जगह पुलिस बल सुरक्षा के दृष्टिकोण से तैनात किए गए हैं। इस संबंध में रेलवे स्टेशन मास्टर एमपी अख्तर का कहना है कि जनता कफ्र्यू के चलते रेलवे स्टेशन में आज यात्रियों की संख्या नगण्य है। आदेश के अनुसार लोकल ट्रेनें रद्द कर दी गई है जो ट्रेनें पहले से गंतव्य स्थान से निकली है उनकी आवाजाही हो रही है। आगे रेलवे का जो आदेश आएगा, उसका पालन किया जायेगा। सूत्र बता रहे हैं कि रेलवे प्रशासन द्वारा पैसेंजर ट्रेनों को 31 मार्च तक बंद किया जा रहा है।
रेलवे स्टेशन में कोलकाता से आए बटालियन के जवान ने बताया कि उनकी ड्यूटी इनफॉल जीसी में लगी हुई थी वह छुट्टी लेकर राजनांदगांव आए हैं। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट में स्कैनिंग होने के बाद कोलकाता एयरपोर्ट में भी उनकी स्कैनिंग हुई है, और वे छुट्टी मनाने राजनांदगांव आए हुए।

जनता कर्फ्यू को जनता ने दिया समर्थन, 5 अप्रेल तक बंद रहेगा राजनांदगांव

कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने आज शहर भ्रमण कर जनता कफ्र्यू का अवलोकन किया
जनता कफ्र्यू को देखते हुए कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने आज शहर भ्रमण कर जनता कफ्र्यू का अवलोकन किया। इस इस संबंध में उन्होंने कहा कि मैं जनता का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने जनता कफ्र्यू का समर्थन किया है। कहा कि आज एक आदेश जारी किया जा रहा है जिसमें राजनांदगांव नगरीय निकाय क्षेत्र में 5 अप्रैल तक आवश्यक सेवाओं को छोड़ सभी दुकानें बंद रहेंगी जो होटलें चालू होंगी वह बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के 100 मीटर के दायरे पर आने वाली ही रहेंगी। यदि आसपास के किसी व्यक्ति को ऐसा महसूस होता है कि उसे सर्दी जुकाम या बुखार है तो वे तत्काल जिला चिकित्सालय में अपनी अपनी जांच कराएं और सतर्क रहें सुरक्षित रह कर कोरोना के संक्रमण से लड़ाई लड़े।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

coronabreak.jpg
Corona virus corona virus in india PM Narendra Modi
Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned