scriptShahrukh Khan arrested... Police caught from Raigarh | शाहरुख खान गिरफ्तार... पुलिस ने रायगढ़ से पकड़ा, गाली-गलौज के बाद रॉड से मारपीट कर हुआ था फरार | Patrika News

शाहरुख खान गिरफ्तार... पुलिस ने रायगढ़ से पकड़ा, गाली-गलौज के बाद रॉड से मारपीट कर हुआ था फरार

locationभिलाईPublished: Nov 26, 2023 11:22:16 am

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : हरनाबांधा मुक्तिधाम में नईम खान के साथ मारपीट और लूट करने के मामले में फरार आरोपी शाहरुख खान को पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार किया है।

गाली-गलौज के बाद रॉड से मारपीट कर हुआ था फरार
गाली-गलौज के बाद रॉड से मारपीट कर हुआ था फरार
भिलाई। Crime News : हरनाबांधा मुक्तिधाम में नईम खान के साथ मारपीट और लूट करने के मामले में फरार आरोपी शाहरुख खान को पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का रॉड व व लूट की रकम, ड्राइविंग लाइसेंस को जब्त किया है। न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेजा गया।
यह भी पढ़ें

IT की रेड पड़ेगी तुम्हारे घर.. इनकम टैक्स का खौफ दिखाकर काम से बच रहे पुलिस, 35 लाख से अधिक की चोरी

दुर्ग कोतवाली टीआई महेश ध्रुव ने बताया कि केलाबाड़ी वार्ड-41 निवासी निकहत परवीन पति अरबाज पाकजादे (32 वर्ष) ने शिकायत की थी कि 1 सितम्बर को हरनाबांधा मुक्तिधाम में उसके भाई नईम खान के साथ आरोपी शाहरुख खान, राहुल लारोकर और बाबा राजपूत उर्फ कोढ़ी ने मिलकर मारपीट की।
यह भी पढ़ें

Suicide In Bhilai : सॉरी पापा- मम्मी.. मुझे माफ़ करना ! सुसाइड नोट में लिखकर ITI स्टूडेंट ने मौत को लगाया गले, सदमें में परिवार



उसे जान से मारने की धमकी देकर उसका मोबाइल, नकदी, पर्स और अन्य दस्तावेज लूट लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शाहरुख फरार हो गया था। उसकी खोजबीन की जा रही थी। जैसे ही सुराग मिला कि रायगढ़ में छुपा है तत्काल टीम रवाना कर आरोपी को रायगढ़ से गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में उपनिरीक्षक राधेलाल वर्मा, आरक्षक अलाउद्दीन शेख, लव पांडेय और विनोद सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

ट्रेंडिंग वीडियो