scriptनिजी चिकित्सालय में आॅपरेशन के बाद बालक की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा | Death of child after operation in bhilwara | Patrika News

निजी चिकित्सालय में आॅपरेशन के बाद बालक की मौत, परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

locationभीलवाड़ाPublished: May 15, 2018 06:43:07 pm

Submitted by:

tej narayan

एक निजी चिकित्सालय में ऑपरेशन के बाद मासूम बालक की मौत हो जाने पर परिजनों में आक्रोश फैल गया

Death of child after operation in bhilwara

Death of child after operation in bhilwara

भीलवाड़ा।
एक निजी चिकित्सालय में ऑपरेशन के बाद मासूम बालक की मौत हो जाने पर परिजनों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा समझाइश के प्रयास शुरू किए। बाद में अस्पताल प्रबंधन व परिजनों के बीच सहमति बनने पर परिजनों से शव उठाया।
READ: रात के अंधेरे में टंकी में मिलाया विषाक्त, पानी पीने से दो दर्जन से अधिक लोगों की जान को खतरा, गांव में मचा हड़कंप


जानकारी के अनुसार सालरिया निवासी कैलाश प्रजापत के पुत्र बाबू को नाक में दर्द की शिकायत पर कुछ दिन पहले आरसी व्यास कॉलोनी स्थित कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। कल शाम उसका ऑपरेशन किया गया। लेकिन देर रात तक उसे वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। रात 11:00 बजे अस्पताल स्टाफ ने बताया कि बालक की मौत हो चुकी है।
READ: तुलसी विवाह एवं प्रभात फेरियों का महासंगम बना सांप्रदायिक एकता की मिसाल, दिखी गंगा जमुनी संस्कृति

परिजनों पर रात को शव ले जाने के लिए दबाव बनाया लेकिन वह नहीं माने। मंगलवार सुबह गांव के सरपंच व अन्य लोग अस्पताल पर जमा हो गए और पूरे मामले की जांच के साथ ही अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया। अस्पताल प्रबंधन और परिजनों के बीच बातचीत चल रही है और अभी शव नहीं उठाया। बाद में अस्पताल प्रबंधन व परिजनों के बीच सहमति बनने पर परिजनों से शव उठाया।
कनेछन कलां गांव में शॉर्ट सर्किट के कारण,टायर ट्यूब की दुकान में लगी आग

शाहपुरा क्षेत्र के कनेछन कलां गांव में टायर ट्यूब की दुकान में आग लगी।आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया। आग से दुकान में रखे नए पुराने टायर ट्यूब व अन्य सामान जलकर खाक हो गये। आग लगने की जानकारी मंगलवार को दुकान मालिक प्रह्लाद धोबी खोलने गया तब हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो