scriptIn the case of raping a woman by taking her to the forest on the prete | मजदूरी के बहाने जंगल में ले जाकर महिला से बलात्कार के मामले में तीन घण्टे के भीतर आरोपी चढ़े हत्थे | Patrika News

मजदूरी के बहाने जंगल में ले जाकर महिला से बलात्कार के मामले में तीन घण्टे के भीतर आरोपी चढ़े हत्थे

गुलाबपुरा थाना क्षेत्र से महिला को मजदूरी बहाने मोटरसाइकिल पर बैठकार जंगल में ले जाकर बलात्कार करने के मामले का गुरुवार को भीलवाड़ा पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहरण कर बलात्कार करने और गहने लूटकर ले जाने के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया।

भीलवाड़ा

Published: July 29, 2021 10:37:30 pm

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा थाना क्षेत्र से महिला को मजदूरी बहाने मोटरसाइकिल पर बैठकार जंगल में ले जाकर बलात्कार करने के मामले का गुरुवार को भीलवाड़ा पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहरण कर बलात्कार करने और गहने लूटकर ले जाने के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया। दोनों को बापर्दा रखा गया है। घटना का पता चलने के तीन घण्टे के भीतर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनसे पीडि़ता के लूटे गए गहने और वारदात के काम में ली बाइक बरामद कर ली। शिनाख्त परेड़ के लिए दोनों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि गुलाबपुरा क्षेत्र में ही चौराहे पर एक महिला मजदूरी करने जाने के लिए खड़ी थी। दो जनें बाइक लेकर वहां पहुंचे। महिला को आरसीसी का कॉलम भरने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गए। आसींद रोड पर रूद्रपुरा के निकट कच्चे रास्ते पर ले गए। वहां सुनसान इलाका देखकर महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दोनों ने बलात्कार किया। पीडि़ता के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। वारदात के बाद आरोपी महिला के पास रखी नकदी व गहने लेकर चम्पत हो गए। पीडि़ता होश आने पर पास ही खेत पर पहुंची। मौजूद लोगों को घटनाक्रम के बारे में बताया। ग्रामीण पीडि़ता को गुलाबपुरा अस्पताल लेकर गए। पुलिस भी वहां पहुंची। मामले के खुलासे के लिए शाहपुरा एएसपी विमलसिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। टीम में गुलाबपुरा डीएसपी लोकेश मीणा, गुलाबपुरा थानाप्रभारी सतीश मीणा, रायला थानाप्रभारी गजराज चौधरी तथा शम्भूगढ़ थानाप्रभारी जगदीश प्रसाद को शामिल किया गया। टीम ने अनुसंधान के बाद गणेशपुरा (गुलाबपुरा) निवासी देवालाल उर्फ धोल्या माली तथा तहनाल (शाहपुरा) निवासी तेजू नायक को गिरफ्तार किया।
In the case of raping a woman by taking her to the forest on the prete
In the case of raping a woman by taking her to the forest on the prete

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.