scriptजहरीले पानी से तीसरे दिन भी एक दर्जन लोगों की तबियत बिगड़ी, चिकित्सालय में कराया भर्ती | toxic mixed in water tank in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

जहरीले पानी से तीसरे दिन भी एक दर्जन लोगों की तबियत बिगड़ी, चिकित्सालय में कराया भर्ती

पानी की टंकी में कीटनाशक मिलाने के मामले में गुरुवार को तीसरे दिन भी एक दर्जन लोगों की हालत बिगड़ी हुई है

भीलवाड़ाMay 17, 2018 / 03:06 pm

tej narayan

toxic mixed in water tank in bhilwara

toxic mixed in water tank in bhilwara

कोटड़ी।
थाना क्षेत्र के गहुंली पंचायत में बलाइयों का झोंपड़ा में पानी की टंकी में कीटनाशक मिलाने के मामले में गुरुवार को तीसरे दिन भी एक दर्जन लोगों की हालत बिगड़ी हुई है। देर रात 5 लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटडी में भर्ती कराया गया। वहीं 6 जनो को गुरुवार सुबह तबियत बिगड़ने पर अस्पताल लाया गया। इस मामले में पुलिस अभी भी शरारती तत्वों का सुराग नहीं लगा पायी है।
PIC: राजस्थान के इस गांव में किसी सिरफिरे की करतूत, पानी में मिलाया मौत का सामान


चिकित्सा प्रभारी कन्हैया लाल यादव ने बताया कि जहरीले पानी के प्रभाव से कई लोगो की हालत बिगड़ी थी, लेकिन अब स्वास्थ्य ठीक है फिर भी एहतिहात के तौर पर लोगों का चेकअप किया जा रहा है। बुधवार रात एक दर्जन लोगों का जी घबराने लगा व उल्टियां होने लगी। इस पर एंबुलेंस के जरिए बीमारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया।
READ: रात के अंधेरे में टंकी में मिलाया विषाक्त, पानी पीने से दो दर्जन से अधिक लोगों की जान को खतरा, मचा हड़कंप

चेकअप के बाद चिकित्सक यादव ने सभी का स्वास्थ्य ठीक होना बताया। बीमारों को प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं चिकित्सा विभाग ने बलाइयों का झोंपड़ा में ही एक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा टीम लगा रखी है जो लोगों से बराबर संपर्क में है। व प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है।
तीसरे दिन भी खाली हाथ
थाना क्षेत्र के इटावा गांव के बलाइयों का झोपड़ा में बुधवार को पानी की टंकी में कीटनाशक डालने वाले शरारती तत्वों का बुधवार को भी कोई सुराग नहीं लगा। चिकित्सा टीम ने बुधवार को गांव में ही डेरा डाले रही। हालांकि गांव में अभी भी दहशत का माहौल है। इधर, बीमारी की स्थिति से निपटने के लिए चिकित्सा विभाग ने इलाज के लिए चिकित्सक राजेश मीणा के नेतृत्व में चिकित्सा टीम को बलाइयों का झोपड़ा में ही लगा रखा है। घटना के तीसरे दिन पानी में जहर मिलाने वाले का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Home / Bhilwara / जहरीले पानी से तीसरे दिन भी एक दर्जन लोगों की तबियत बिगड़ी, चिकित्सालय में कराया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो