script

सडक़ पर तड़प रहे घायलों को देखकर कलेक्टर ने रोकी गाड़ी, भिजवाया अस्पताल

locationभिंडPublished: Jul 05, 2019 05:10:58 pm

Submitted by:

monu sahu

भिण्ड जिले में आए दिन होते है हादसे, आज भी सडक़ हादसे मे एक की मौत

road accident

सडक़ पर पड़े घायलों को देखकर कलेक्टर ने रोकी गाड़ी, भिजवाया अस्पताल

भिण्ड। चंबल संभाग में आए दिन एक न एक हादसे होते रहते है,जिसमें सबसे अधिक हादसे भिण्ड जिले में होते हैं। यहां बीते तीन दिनों से लगातार हादसे हो रहे हैं और अब तक पांच लोगों की जान भी जा चुकी है। शुक्रवार दोपहर को भिंड जिले के मेहदा पुल के समीप दुर्घटना में घायलों को भिंड कलेक्टर छोटे सिंह ने देखा तो तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाकर घटनास्थल पर खड़े होकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस को फोन लगाया।
इसे भी पढ़ें : 150 रुपए के लालच में गई युवक की जान, मालिक ने घर जाकर परिजनों को सुनाई पूरी कहानी

लेकिन एम्बुलेंस देर से आने पर उन्होंने निजी वाहनों को भी रुकवाने की कोशिश की पर, तब तक एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई और कलेक्टर ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। यहां बता दें कि दुर्घटना मेहदा के पास चार पहिया एवं दोपहिया वाहन से हुई। जिसमें दुपहिया वाहन सवार इस घटना में घायल हो गए। सभी घायल उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं।
इसे भी पढ़ें : शहीद का शव पहुंचते ही बिलख पड़ा पूरा गांव, 9 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

मौके पर पहुंच बचाई जान
कलेक्टर के इस सराहनीय कार्य की शहर में हर जगह चर्चा है। क्योकि यदि इस कार्य में जरा सी भी देरी हो जाती तो हो सकता है कि घायलों की जान भी जा सकती थी,लेकिन भिंड कलेक्टर ने मौके पर पहुंचकर तत्काल सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जिससे उनकी जान बच सकी। सभी घायल उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं।
इसे भी पढ़ें : ट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी

Bhind Collector
सडक़ हादसे में युवक की मौत
इस हादसे से कुछ समय पहले ही गोहद चौराहा थाना अंतर्गत बंबा की पुलिया के निकट नेशनल हाईवे 92 पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे का बताया गया है।
इसे भी पढ़ें : आमने-सामने भिड़ी दो बाइकें, बॉबी के गले से आर-पार हुआ सरिया

जानकारी के मुताबिक सुनील सिंह पुत्र मातादीन सिंह निवासी यदुनाथ नगर भिंड मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर के लिए जा रहा था तभी किसी अज्ञात वाहन के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो