scriptबेटी की उम्र के युवक से चौथी शादी रचाने चली मां तो बेटियां ने बुलाई पुलिस | mother getting married for the fourth time daughters called police | Patrika News

बेटी की उम्र के युवक से चौथी शादी रचाने चली मां तो बेटियां ने बुलाई पुलिस

locationभिंडPublished: Jul 11, 2021 09:58:31 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

पुलिस को देख कथित दूल्हे ने किया महिला से किनारा

patrika_2.jpg

भिण्ड. मुफलिसी और अकेलेपन को दूर करने की गरज से एक महिला ने तीन शादियां कर डालीं। जब वह चौथी शादी रचाने चली तो उसकी बेटियों ने महिला थाना पहुंकर आपत्ति दर्ज करा दी। बतादें कि पांच जवान बेटियों की मां अपनी बेटियों के हाथ पीले करने की फिक्र करने के बजाए स्वंय अपनी मांग भरने पर आमादा है। हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप उपरांत 48 वर्षीय महिला से शादी रचाने आया 21 वर्षीय दूल्हा अब महिला से किनारा कर जाने की बात कह रहा है।

Must See: बिजली का बिल भरा नहीं, कर्मचारियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

भिण्ड शहर के झांसी मोहल्ला निवासी रानी जाटव 10 जुलाई को गोरमी थाना क्षेत्र के सुकाण्ड निवासी मिथुन करन राजपूत से विवाह करने जा रही थी। इससे पूर्व कि रानी जाटव अपने मंसूबे में कामयाब हो पाती उसकी 21 वर्षीय बेटी सुनीता, 19 वर्षीय बेटी अनीता के अलावा 16, 14 एवं 12 वर्षीय बेटी ने महिला पुलिस थाना पहुंचकर आपत्ति दर्ज करा दी। ऐसे में डीएसपी पूनम थापा ने रानी जाटव और उसके प्रेमी युवक मिथुन करन राजपूत को थाने बुला लिया। पुलिस का झमेला देख दो मिनट में ही प्रेमी युवक का इश्क काफूर हो गया और वह महिला से हमेशा के लिए किनारा कर जाने की बात कहने लगा।

Must See: तीन महिलाओं को धोखा दे चुका लव जेहाद का आरोपी

पहले पति से तलाक, दूसरे की सड़क हादसे में मौत और तीसरे ने बीमारी से तोड़ा दम
रानी जाटव की पहली शादी ओरैया जिले के भीकेपुर निवासी व्यक्ति से हुई थी। जिसके साथ करीब एक वर्ष तक रहने के बाद उसने रानी जाटव को तलाक दे दिया। ऐसे में रानी ने दूसरी शादी ओरैया जिले के ही जैतपुरा निवासी विनोद जाटव से रचाई। विनोद के साथ वह एक दशक तक रही। इस दौरान उसे पांच बेटियां भी पैदा हुईं। जीवन का चक्र चल रहा था तभी विनोद जाटव की सड़क हादसे में मौत हो गई। दूसरे पति की मौत के करीब एक साल बाद रानी जाटव ने तीसरे हमसफर के रूप में गोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम चौधरी का पुरा निवासी बृजेश जाटव को चुन लिया। कहते हैं कि मुकद्दर में अगर जीवनसाथी का लंबा साथ नहीं है तो फिर इंसान की तमाम कोशिशें भी नाकाम हो जाती हैं। लिहाजा बीमारी के चलते बृजेश जाटव की भी मौत हो गई।

Must See: पुलिस देती रही पहरा 9 बांग्लादेशी युवतियां फरार

पांच में से दो बेटियों की हो चुकी है
रानी जाटव की पांच बेटियों में से अनीता और सुनीता की शादी हो चुकी है जबकि तीन की शादी होना शेष है। अनीता के अनुसार उसकी मां पिछले करीब दो साल से मिथुन करन राजपूत के संपर्क में थीं। शादीशुदा बेटियों के पति भी मिथुन के घर आने पर एतराज जता रहे थे। मिथुन को घर बुलाने से रोकने पर रानी जाटव ने उससे शादी करने का निर्णय ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो