scriptटॉप एक्ट्रेसेस को खूबसूरती में मात देती थीं आकांक्षा दुबे, ग्लैमरस फोटोज से पटा पड़ा है इंस्टाग्राम | Patrika News
भोजपुरी

टॉप एक्ट्रेसेस को खूबसूरती में मात देती थीं आकांक्षा दुबे, ग्लैमरस फोटोज से पटा पड़ा है इंस्टाग्राम

8 Photos
1 year ago
1/8

भोजपुरी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

2/8

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सारनाथ के बुद्धा सिटी कालोनी स्थित होटल सुमेन्द्रा के कमरा नंबर 105 में अभिनेत्री ने रविवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

3/8

आकांक्षा भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम थीं। वो अभी सिर्फ 25 साल की ही थीं और इतनी छोटी उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

4/8

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आकांक्षा दुबे ने करीब डेढ़ महीने पहले सिंगर और को-स्टार समर सिंह के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। वैलेंटाइन डे के मौके पर आकांक्षा दुबे ने समर सिंह के साथ कोजी फोटोज शेयर की थीं।

5/8

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक एक्टिव रहती थीं। वो अपनी जीवन से जुड़ी छोटी बड़ी चीजों को साझा करती रहती थी। लगभग रोज़ ही वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करती रहती थीं। उनके रील्स लोग खूब पसंद करते थे।

6/8

हाल ही में उन्होंने एक इंस्टा रील शेयर की थी, जिसमें वो भोजपुरी गाने पर डांस करती दिखाई दी थीं। उनके स्पेटप्स को लोग खूब पसंद कर रहे थे।

7/8

एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस थीं, जिसका उदारहण आपको उनकी इंस्टा फोटोज में साफ देखन को मिल सकता है।

8/8

एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक सुंदर फोटोज इंस्टा पर शेयर करती थीं। चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन उनका कोई भी अवतार फैंस का दिल जीत ही लेता था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.