scriptपिंक सूट में गुलाबों बनकर उतरीं मोनालिसा, लेटेस्ट तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल | Patrika News
भोजपुरी

पिंक सूट में गुलाबों बनकर उतरीं मोनालिसा, लेटेस्ट तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

9 Photos
1 year ago
1/9

मोनालिसा चाहे बिकनी पहनें या साड़ी, वे बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर हमेशा ही अटेंशन लेना पसंद करती हैं। यहीं कमाल उन्होंने इस बार भी किया है। तस्वीर में आप उनकी बलखाती इतराती अदाओं को देख सकते हैं।

2/9

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं। हाल ही में अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे नजर हटाना मुश्किल है।

3/9

मोनालिसा में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकार बेबी डॉल की तरह नजर आ रही हैं।

4/9

पिंक सूट के साथ मोनालिसा ने मैचिंग ज्वैलरी पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी चूड़ियां पहन रखी हैं। उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी है।

5/9

तस्वीरों में वह अलग-अलग अंदाज में कैमरे के आगे पोज देती नजर आ रही हैं। मोनालिसा का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

6/9

मोनालिसा ने कुल 10 तस्वीरें शेयर की है। इनमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

7/9

मोनालिसा का यह खूबसूरत अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है। कभी आगे झुककर तो कभी बैक पोज देकर हसीना ने अपने सिंपल लुक में भी ग्लैमर का तड़का लगा दिया है।

8/9

सिंपल से लुक के साथ भी मोनालिसा ने इस तस्वीर में भी अपनी हॉटनेस को दिखाया है।

9/9

मोनालिसा भोजपुरी एक्ट्रेस है। उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.