scriptपतियों को छोड़कर महिलाओं ने आपस में कर ली शादी, पढ़िए अनोखी लव स्टोरी | 2 Lesbian Women left husband and Children got married | Patrika News

पतियों को छोड़कर महिलाओं ने आपस में कर ली शादी, पढ़िए अनोखी लव स्टोरी

locationभोपालPublished: Feb 18, 2022 05:44:13 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

2 शादीशुदा महिलाओं की दोस्ती प्यार में बदली…बच्चों-पतियों को छोड़ थामा एक दूजे का हाथ…

woman_marriage.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दो महिलाओं के बीच समलैंगिक शादी का अनोखा मामला सामने आया है। दोनों महिलाओं के बीच फेसबुक से दोस्ती शुरु हुई थी जो धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। हैरानी की बात तो ये है कि दोनों महिलाएं शादी-शुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। जिन्हें छोड़कर दोनों महिलाओं ने करीब डेढ़ महीने पहले शादी कर ली और एक दूसरे के साथ रह रही हैं।

 

फेसबुक से दोस्ती प्यार में बदली
महिलाओं के बीच की इस अनोखी लव स्टोरी की शुरुआत फेसबुक के जरिए हुई थी। शिमला की रहने वाली एक नेपाली महिला की फेसबुक पर भोपाल की महिला से दोस्ती हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ी और शिमला में रहने वाली महिला भोपाल में रहने वाली महिला से मिलने के लिए भोपाल आई। मुलाकात के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई, फिर दोनों ने शादी कर एक साथ रहने का फैसला कर लिया। इसके बाद दोनों ने अपने पतियों व बच्चों को छोड़ा और बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं ने गाजियाबाद में जाकर शादी कर ली। जानकारी के मुताबिक शिमला में रहने वाली महिला दो बच्चों की मां है जबकि भोपाल में रहने वाली महिला का भी एक बच्चा है।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी की खूबसूरती पति के लिए बनी जी का जंगाल, जानिए पूरा मामला




नेपाली संगठन ने ली पुलिस की मदद
पतियों और बच्चों को छोड़कर नेपाली महिला के दूसरी महिला से शादी करने की बात जब नेपाली संगठन तक पहुची तो संगठन ने पुलिस से संपर्क किया। वहां दूसरी तरफ महिला का पति भी नेपाली संगठन के जरिए शिमला से भोपाल आया और पुलिस से मिला। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए निशातपुरा इलाके में रहने वाली महिलाओं को बुलाया और फिर दोनों की काउंसलिंग कराई, लेकिन दोनों महिलाओं ने एक साथ ही रहने का फैसला लिया है।

देखें वीडियो- बदइंतजामी का शिकार बोर्ड परीक्षाएं

https://www.dailymotion.com/embed/video/x880122
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो