scriptपत्नी की खूबसूरती पति के लिए बनी जी का जंगाल, जानिए पूरा मामला | Beautiful wife is not returning home as husband is not good looking | Patrika News
छतरपुर

पत्नी की खूबसूरती पति के लिए बनी जी का जंगाल, जानिए पूरा मामला

पढ़ी-लिखी और सुंदर पत्नी ने पति को कमरे में बंद कर पिटवाया..थाने पहुंचा पीड़ित पति…

छतरपुरFeb 17, 2022 / 05:11 pm

Shailendra Sharma

wife.jpg

छतरपुर. हर किसी की चाह होती है कि उसे सुंदर पति या पति मिले…जो समझदार भी हो। लेकिन छतरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी की सुंदरता ही पति के लिए जी का जंजाल बन गई है। परेशान पति थाने के चक्कर लगा रहा है लेकिन जब कहीं पर भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई तो अब पीड़ित पति ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पति का आरोप है कि पत्नी ने कमरे में बंद कराकर उसकी पिटाई करवाई और अब साथ में भी रहने से इंकार कर रही है।

 

 

पत्नी की खूबसूरती पति के जी का जंजाल
मामला छतरपुर जिले के बांदा के मटोंध गांव का है जहां रहने वाली मुकेश कुमार (बदला हुआ नाम) की शादी पिछले साल 30 अप्रैल को लवकुशनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली शिल्पा (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। शिल्पा देखने में बेहद खूबसूरत होने के साथ ही पढ़ी लिखी भी है। शादी कर वो शिल्पा को विदा कर अपने घर लाया लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना उसने सपने में भी कभी नहीं की थी। जिस दुल्हन को वो कई सपने लिए विदा कर अपने साथ लाया था वो शादी के कुछ दिन बाद ही जब मायके गई तो अभी तक वापस नहीं लौटी है।

 

 

यह भी पढ़ें

पति-पत्नी और सौतन का ये मामला जानकर हैरान रह जाएंगे आप



पत्नी को लेने पहुंचा तो कमरे में बंद कर पिटवाया
पीड़ित मुकेश ने बताया कि वो जब शादी के बाद मायके से पत्नी शिल्पा को लाने के लिए अपनी ससुराल पहुंचा तो पत्नी शिल्पा ने उससे कहा कि वो सुंदर नहीं है इसलिए वो उसके साथ नहीं रहना चाहती और वापस नहीं आएगी। मुकेश ने पत्नी शिल्पा को समझाने की तमाम कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। इतना ही नहीं एक कमरे में बंद करवाकर ससुरालवालों ने उसकी पिटाई भी कराई। ससुराल में हुई पिटाई के बाद मुकेश वापस लौटा और तभी से पुलिस थानों के चक्कर लगा रहा है। पीड़ित पति का ये भी कहना है कि उसने शादी के वक्त हैसियत के मुताबिक पत्नी को जेवरात भी दिए थे जिन्हें भी पत्नी ने अपने पास रख रखा है और अब उसके साथ रहने से इंकार कर रही है।

देखें वीडियो- 20 मिनिट में बनाई मास्टर चाबी और 10 सेकेंड में खोल दिया पुलिस की गाड़ी का लॉक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87y26p

Home / Chhatarpur / पत्नी की खूबसूरती पति के लिए बनी जी का जंगाल, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो