scriptपति-पत्नी और सौतन का ये मामला जानकर हैरान रह जाएंगे आप | Wife Saved Her Husband From Rape Case By Making Second Marriage | Patrika News

पति-पत्नी और सौतन का ये मामला जानकर हैरान रह जाएंगे आप

locationभोपालPublished: Feb 16, 2022 05:49:38 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पति को बचाने के लिए पत्नी ने कराई सौतन से शादी और फिर करने लगी परेशान…

bhopal.jpg

भोपाल. भोपाल में पति-पत्नी औऱ सौतन का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को रेप केस से बचाने के लिए पहले तो पति की उसकी प्रेमिका से शादी करा दी और फिर शादी के बाद सौतन को परेशान करने लगी। साथ में रखने से मना कर दिया और घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पति-पत्नी फररा हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

 

प्यार के जाल में फंसाकर किया रेप
पति-पत्नी और सौतन का हैरान कर देने वाले इस मामले में आरोपी पति का नाम दशरथ सताले है जो कि रेलवे में कर्मचारी है। पीड़ित युवती निहारिका (बदला हुआ नाम) शहर के करोंद इलाके की रहने वाली है और निजी काम करती है। पीड़िता निहारिका ने बताया कि जनवरी 2018 में उसकी मुलाकात दशरथ से हुई थी। दशरथ ने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ रेप किया। जब बाद में निहारिका को पता चला कि दशरथ पहले से ही शादीशुदा है तो वो दशरथ के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने के लिए थाने जाने लगी। इस पर दशरथ की पत्नी ने उससे कहा कि रिपोर्ट दर्ज न कराए वो पति से उसकी शादी कराएगी।

 

यह भी पढ़ें

चांदी के कड़ों के लिए काट दिए दादी के पैर, गोबर गैस के गड्ढ़े में फेंक दी लाश


रेप केस से बचाने कराई पति की शादी
आरोपी दशरथ की पत्नी ने निहारिका से कहा कि वो रेप केस न करे इसके बदले में वो खुद पति से उसकी शादी कराएगी। निहारिका दशरथ की पत्नी की बातों में आ गई। जिसके बाद एक मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। शादी के कुछ दिन बाद ही दशरथ ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। पत्नी भी निहारिका को सौतन कहकर ताने मारने लगी और परेशान करने लगी। बीते दिनों आरोपी दशरथ ने पत्नी के साथ मिलकर निहारिका को घर से निकाल दिया। इसके बाद निहारिका ने कोर्ट में परिवाद दायर किया और अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी दशरथ के खिलाफ रेप केस व उसकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है ।


देखें वीडियो- तीन युवा चलते हैं चौपायों की तरह, पूंछ के अवशेष भी हैं

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87xv2f

ट्रेंडिंग वीडियो