scriptइस बॉलीवुड एक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप, शेरनी की शूटिंग के दौरान की थी हरकत | actor vijay raj gets bail allegedly molesting woman crew member | Patrika News

इस बॉलीवुड एक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप, शेरनी की शूटिंग के दौरान की थी हरकत

locationभोपालPublished: Nov 04, 2020 02:48:14 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश के रायसेन के बाद अब बालाघाट में चल रही है फिल्म शेरनी की शूटिंग…।

photo_2020-11-04_13-45-02.jpg

Vijay Raaz arrested for ‘molesting’ film crew member,

भोपाल/बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट के जंगलों में फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड एक्टर विजय राज को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी क्रू मेंबर ने उन पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। इससे पहले रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज के जंगलों में भी इस फिल्म की शूटिंग हुई थी, जिसके लिए दिव्या बालन भोपाल आई थीं। फिल्म का अगला हिस्सा बालाघाट के जंगलों में फिल्माया जा रहा है। घटना उस समय हुई जब मध्यप्रदेश से सटे गोंदिया जिले में सभी लोग शूटिंग करने गए थे। विजय राज को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई।

 

फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिये मध्य प्रदेश के जंगलों में पहुंची विद्या बालन

लॉकडाउन के बाद आएगी पहली फिल्म, 28 दिन में बनकर तैयार हुई ‘वो तीन दिन’

photo_2020-11-04_13-45-03.jpg

मध्यप्रदेश में बालाघाट के जंगलों में चल रही फिल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई एक महिला के साथ 2 नवंबर की रात को एक्टर विजय राज ने छेड़छाड़ की थी। महिला ने गोंदिया शहर के रामनगर पुलिस थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (अ) (ड) के तहत प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उन्हें गोंदिया के न्यायालय में पेश किया गया, जहां उन्हें जमानत दे दी गई।

 

गौरतलब है कि विजयराज को रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर गोंदिया के न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई। गोंदिया जिले से लगे मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में बॉलीवुड फ़िल्म शेरनी की शूटिंग चल रही है। पिछले दिनों ही फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन को क्रू सदस्यों के साथ सेट पर पूजा करते हुए देखा गया था। यह सभी कलाकार गोंदिया के तीन सितारा होटल में ठहरे हुए है।

 

एक नजर
-मध्यप्रदेश में शूटिंग कर रहे थे बालीवुड एक्टर विजय राज।
-गोंदिया में दर्ज हुआ था प्रकरण।
-बालाघाट के जंगलों में शूटिंग के बाद पूरी टीम विदर्भ के गोंदिया इलाके में शूटिंग करने गई थी। सभी कलाकार गोंदिया के होटल गेटवे में ठहरे थे। आरोप है कि एक्टर ने यहीं पर एक महिला कलाकार के साथ छेड़छाड़ की थी।
-विजय राज की गिरफ्तारी के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई।
-विजय राज 2005 में पहले भी दुबई में ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। वह बाद में जमानत पर रिहा हुए थे।
-विजय राज फिल्म रन में अपने मजेदार किरदार से काफी फेमस हुए थे। लोग उन्हें कौआ बिरयानी वाले सीन से पहचानने लगे थे।
-विजय राज ने धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, बांबे टू गोवा जैसी फिल्मों में काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो