scriptकमलनाथ के मंत्री बोले- एक-एक थानेदार कमा रहा है 50 लाख, शिवराज का पलटवार- लूट मची है | Bhopal News: shivraj singh chauhan reacts on govind singh allegation | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ के मंत्री बोले- एक-एक थानेदार कमा रहा है 50 लाख, शिवराज का पलटवार- लूट मची है

गोविंद ने अपनी ही सरकार को घेरा तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कमलनाथ पर साधा निशाना।

भोपालAug 28, 2019 / 03:11 pm

Muneshwar Kumar

02_2.png
भोपाल/ मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार अपने मंत्रियों के निशाने पर है। सरकार की कार्यशैली को लेकर मंत्री सवाल खड़ा करते रहते हैं। सरकार के कद्दावर मंत्री गोविंद सिंह ने अवैध रेत खनन को लेकर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि भिंड और दतिया इलाके में पुलिस अधिकारी इस काम से जुड़े हैं। गोविंद सिंह अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया तो शिवराज सिंह ने भी लगे हाथ कमलनाथ सरकार को निशाने पर ले लिया है।
दरअसल, मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि हमने बीजेपी के पंद्रह साल के शासनकाल के दौरान अवैध रेत खनन के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। जनता से वादा किया था कि अवैध रेत खनन नहीं होने देंगे। लेकिन जनता से किया वादा हम पूरा नहीं कर पा रहे। इसका पीड़ा है।
एक-एक थानेदार वसूल रहा 50 लाख

अवैध रेत खनन को लेकर मंत्री गोविंद सिंह इतने उखड़े नजर आए कि उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर कई आरोप लगा दिए। उन्होंने कहा कि आईजी और कलेक्टर के कहने के बावजूद अवैध तेत का खनन नहीं रुक रहा है। गोविंद सिंह ने कहा कि भिंड और दतिया में तो आईजी स्तर के अधिकारियों की इसमें मिलीभगत है। मंत्री ने कहा कि एक-एक टीआई 50-60 लाख रुपये तक वसूल रहा है। यह पैसा ऊपर भी जाता है।
 

शिवराज सिंह ने कहा- लूट मची है
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मंत्री जी ही टीआई के रेट बता रहे हैं। 50 लाख महीने के । मुख्यमंत्री मौन बैठे हैं। चारों तरफ लूट मची है। नदिया खोद डाली, पहाड़ खोद डाल रहे हैं। ये अजब सरकार है। इस लूट को रोके मुख्यमंत्री। इसे अंधेर नगरी और चौपट राजा कहते हैं। इसे रोके मुख्यमंत्री। अवैध उत्खनन के खिलाफ भी आंदोलन होगा।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1166608101237252096?ref_src=twsrc%5Etfw
 

मैं सरकार के साथ
वहीं, मिलावटखोरी के खिलाफ सरकार की कार्रवाई को शिवराज सिंह चौहान ने साथ दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनहित के कार्यों के लिए हम पूरी ताकत से सरकार का साथ देंगे। मिलावटखोरों के खिलाफ यदि कमलनाथ सरकार अभियान चल रही है तो मैं इस कदम का स्वागत करता हूं। नागरिकों के जीवन से खिलवाड़ हम बर्दाश्त नहीं कर सकते, लेकिन दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होना चाहिए, केवल जांच नहीं।
https://twitter.com/hashtag/Kashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

POK भी हमारा होगा
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि POK पर पाकिस्तान ने अनाधिकृत रूप से कब्ज़ा करके रखा है। पूरे देश के साथ हम भी यह मानते हैं कि कश्मीर पूरा का पूरा हमारा है और पीओके भी हमारा होगा।

Home / Bhopal / कमलनाथ के मंत्री बोले- एक-एक थानेदार कमा रहा है 50 लाख, शिवराज का पलटवार- लूट मची है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो