scriptजाकिर नाइक का वीडियो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मोदी और शाह पर किया बड़ा हमला | Digvijay Singh attacked Modi and Shah by sharing video of Zakir Naik | Patrika News
भोपाल

जाकिर नाइक का वीडियो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मोदी और शाह पर किया बड़ा हमला

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस जाकिर नाइक को सपोर्ट करती है

भोपालJan 15, 2020 / 01:57 pm

Muneshwar Kumar

1_6.jpg
भोपाल/ दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है। इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक का वीडियो शेयर कर वह फिर से फंस गए हैं। वहीं, बीजेपी अब कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर हमलावर हो गई है। जाकिर नाइक अपने स्पीच से लोगों को भड़काने का काम करता है। साथ ही कई आतंकी हमलों के आरोपी भी उससे मोटिवेट रहे हैं।
जाकिर भारत से फरार है और मलेशिया में शरण लिए हुए हैं। उसने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मोदी और शाह मुझे लालच देकर हमसे मदद की मांग कर रहे थे। लेकिन मैंने उनका ऑफर ठुकरा दिया। नाइक ने आरोप लगाया है कि यह ऑफर भारतीय दूतावास के एक व्यक्ति के जरिए आया था। दिग्विजय सिंह ने उसी वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि जाकिर नाइक के खुलासे से हड़कंप, मोदी के ऑफर को ठुकराया। साथ ही उन्होंने कहा है कि जिसे मोदी-शाह देश द्रोही की श्रेणी में रखे हुए हैं, उनके साथ सौदेबाजी में लगे हैं।

पीएम और शाह करें खंडन
वहीं, जाकिर के आरोपों पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी को डॉ जाकिर नाइक के आरोपों का विधिवत खंडन करना चाहिए। यदि नहीं करते हैं तो यही माना जाएगा कि देशद्रोही डॉ जाकिए नाइक का आरोप सही है।
https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
दिग्विजय सिंह जाकिर नाइक का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस हमेशा जाकिर नाइक का सपोर्ट करती है। उसके बाद दिग्विजय सिंह ने फिर से सफाई देते हुए ट्वीट किया कि यह आरोप बिल्कुल गलत है। कांग्रेस कभी जाकिर नाइक का सपोर्ट नहीं करती है। यह सत्य है कि मैंने मुंबई में उसके प्लेटफॉर्म पर कम्यूनल हॉरमोनी कॉफ्रेंस को संबोधित किया है।
2_4.jpg
बताया था मैसेंजर ऑफ पीस
दरअसल, 2012 में दिग्विजय सिंह जब जाकिर नाइक के कार्यक्रम में गए थे, तब उन्होंने उसे मैसेंजर ऑफ पीस बताया था। वहीं, बांग्लादेश के ढाका हमले में शामिल आतंकियों में से दो को जाकिर नाइक के धर्म पर दिए बयानों से प्रेरित बताया था। उसके बाद से ही दिग्विजय बीजेपी के निशाने पर है। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने दिग्विजय सिंह को जाकिर नाइक का दोस्त बताया था।

Home / Bhopal / जाकिर नाइक का वीडियो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मोदी और शाह पर किया बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो