Breaking News : अब ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, मुकाबले की सीट से ही उतरें दिग्विजय सिंह

Breaking News : अब ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, मुकाबले की सीट से ही उतरें दिग्विजय सिंह

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Mar, 17 2019 12:30:36 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 05:26:42 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

लोकसभा चुनाव 2019 : बीजेपी कब्जे वाली सीट से दिग्विजय लड़ सकते हैं चुनाव, सिंधिया ने कमलनाथ के मत का किया समर्थन

भोपाल. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मध्यप्रदेश के 29 सीटों पर घमसान जारी है। कांग्रेस, भाजपा और अन्य छोटी पार्टियां इस बार मैदान में आमने-सामने है। रविवार को राजधानी भोपाल आए कांग्रेस नेता सिंधिया ने लोकसभा चुनाव में विकास और प्रगति एकमात्र लक्ष्य की बात कहते हुए दिग्विजय सिंह के कठिन सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कमलनाथ की बात का समर्थन किया। कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिन सीटों पर हम कई सालों से जीत नहीं पाए वहां मजबूत प्रत्याशी उतारना कांग्रेस का लक्ष्य है।

हाईकमान करेंगी आखिरी फैसला

सिंधिया ने कहा कि कार्यकर्ता मजबूती से खड़ा है तो हमें विधानसभा की तर्ज पर प्रत्याशी भी मजबूत खड़ा करना पड़ेगा। सिंधिया ने कहा आखिरी फैसला पर हाईकमान का होगा। सीएम कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को बीजेपी कब्जे वाली सीट से चुनाव लड़ने का सुझाव दिया है। खुद के चुनाव लड़ने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं कहां से लड़ूंगा ये कांग्रेस अध्यक्ष तय करेंगे। मैं कहीं से भी लड़ूं लेकिन प्राथमिकता सम्पूर्ण मप्र का है। सिंधिया ने कहा कि विकास और प्रगति एकमात्र लक्ष्य है। गुना का सांसद रहना मेरा सौभाग्य है।

छिंदवाड़ा में बोले, मुश्किल सीट से चुनाव लड़ें दिग्विजय सिंह: कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को प्रदेश की किसी ऐसी लोकसभा सीट से चुनाव लडऩे का आग्रह किया है, जो कांग्रेस के लिए मुश्किल भरी है। उन्होंने मीडिया से कहा, प्रदेश में तीन-चार सीटें ऐसी हैं, जहां कांग्रेस 30-35 साल से जीत नहीं पाई है। इनमें से किसी सीट से दिग्विजय को चुनाव लडऩा चाहिए। अब वे खुद तय करेंगे कि उन्हें कहां से उम्मीदवार बनना है। कमलनाथ ने कहा, उन्हें उम्मीद है कि यहां कांग्रेस 22-23 सीट जीतेगी। तीन-चार दिन में प्रत्याशी तय हो जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned