scriptदिग्विजय बोले- आकाश पर कार्रवाई हुई तो मोदी बधाई के पात्र लेकिन शाह नहीं होने देंगे प्रिय मित्र का नुकसान | digvijaya singh and mayawati attacks on bjp and PM modi | Patrika News

दिग्विजय बोले- आकाश पर कार्रवाई हुई तो मोदी बधाई के पात्र लेकिन शाह नहीं होने देंगे प्रिय मित्र का नुकसान

locationभोपालPublished: Jul 03, 2019 01:04:33 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

सीएम कमल नाथ ने भी कहा था कि पीएम मोदी की टिप्पणी के बाद आकाश पर कार्रवाई हो।
दिग्विजय और मायावती ने भाजपा पर हमला बोला है।

bjp

दिग्विजय बोले- आकाश पर कार्रवाई हुई तो मोदी बधाई के पात्र लेकिन शाह नहीं होने देंगे प्रिय मित्र का नुकसान

भोपाल. भाजपा ( BJP ) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) के बेटे आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) के द्वारा नगर निगम अधिकारियों की बैट से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ( pm modi ) की नाराजगी के बाद अब कांग्रेस भी इस मुद्दे पर कूद गई है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर भाजपा, पीएम मोदी और अमित शाह ( Amit Shah ) पर तंज कंसा है। दिग्विजय सिंह ने कहा है- मुझे नहीं लगता अमित शाह जी अपने प्रिय मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1146231097925050368?ref_src=twsrc%5Etfw
 

क्या कहा दिग्विजय सिंह ने
दिग्विजय सिंह ( digvijaya singh ) ने ट्वीट करते हुए कहा- मोदी जी ने कल भाजपा संसदीय दल की बैठक में आकाश के इस बयान के खिलाफ नाराजी प्रकट की और आकाश के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिये। यही नहीं उन भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्यवाही करने के निर्देश दिये जिन्होंने जेल से छूटने के बाद उसका स्वागत किया और “हर्ष फायरिंग” की। अगर ऐसा होता है तो मोदी जी आपको बधाई। यदि नहीं होता है तो यही कहेंगे आपकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है और आपकी नियत साफ़ नहीं है। मुझे नहीं लगता अमित शाह जी अपने प्रिय मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे। देखते हैं।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1146232427448164352?ref_src=twsrc%5Etfw
 

मायावती ने भी कंसा तंज
वहीं बसपा प्रमुख मायावती ( Mayawati ) ने भी आकाश का नाम लिए बिना भाजपा और पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है। मायावती ने कहा- देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है वह लगातार गंभीर चिन्ता का विषय बना हुआ है। लेकिन बीजेपी नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अब तक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे कोई गारण्टी है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1146267882420101122?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी ने जताई थी नाराजगी
भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय के मुद्दे पर नाराजगी हाजिर की थी। पीएम मोदी ने इस बैठक में कहा था कि ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बेटा किसी का भी हो ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल दो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो