scriptसाध्वी को घेरने को चक्कर में फरहान अख्तर ने की बड़ी भूल, सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी | Farhan Akhtar urges Bhopal to vote against Pragya Thakur | Patrika News

साध्वी को घेरने को चक्कर में फरहान अख्तर ने की बड़ी भूल, सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

locationभोपालPublished: May 19, 2019 01:26:05 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

फरहान अख्तर के ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी हैं।

Farhan Akhtar

साध्वी को घेरने को चक्कर में फरहान अख्तर ने की बड़ी भूल, सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

भोपाल. भोपाल संसदीय सीट पर 12 मई को वोटिंग हुई थी लेकिन फिल्म अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने सुबह एक ट्वीट कर भोपाल के मतदाताओं से आज यानी (19 मई) को वोट डालने की अपील की। फरहान अख्तर के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फरहान अख्तर के ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी हैं।
क्या लिखा फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में
फरहान अख्तर ने लिखा- भोपाल के प्रिय मतदाता, अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचाने का समय आ गया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा #SayNoToPragya #SayNoToGodse, #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate।

ट्रोल हुए फरहान अख्तर

एक यूजर ने लिखा- डियर वोटर्स उन्हें न चुनें जिन्होंने भोपाल गैस त्रासदी के आरोपी को भगा दिया था। तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा भोपाल में मतदान हो चुका है। एक यूजर ने लिखा- जब राजनीतिक समझ ना हो, विषय का ज्ञान ना हो। मतदान की तारीख मालूम ना हो। तो अपील क्या करना। अरे का वर्षा जब कृषि सुहानी सस्ता नशा मत किया कर।
https://twitter.com/hashtag/SayNoToPragya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भोपाल में छठवें चरण में हुई थी वोटिंग
भोपाल संसदीय सीट पर छठवें चरण में वोटिंग हुई थी। भोपाल लोकसभा सीट देश की हाई-प्रोफाइल सीटों में शामिल है। यहां से इस बार कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है तो भाजपा ने इस बार यहां से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है। 19 मई को देश की 59 सीटों पर वोटिंग हो रही है। ये लोकसभा का सातवां और अंतिम चरण है। इसके बाद 23 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे।
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी किया था साध्वी का विरोध

फरहान अख्तर से पहले अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। स्वरा भास्कर इस लोकसभा चुनाव में सुर्खियों में रही। उन्होंने बिहार के बेगूसराय से कहैन्या कुमार के पक्ष में रैली और जनसभा की थी तो वहीं, साध्वी को उम्मीदवार बनाए जाने पर भाजपा पर हमला बोला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो