scriptपहले लिफ्ट दी फिर पति के सामने 3 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, मदद के लिए चिल्लाती रही पीड़िता | gangrape in bhopal | Patrika News

पहले लिफ्ट दी फिर पति के सामने 3 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, मदद के लिए चिल्लाती रही पीड़िता

locationभोपालPublished: Jul 03, 2019 11:09:41 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

तीन लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप।
पीड़िता के पति को आरोपियों ने बंधक बनाकर महिला के साथ रेप किया।

Rape

पहले लिफ्ट दी फिर पति को सामने 3 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, मदद के लिए चिल्लाती रही पीड़िता


भोपाल. राजधानी भोपाल में गैंगरेप ( gang rape ) का मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ तीन लोगों ने बारी-बारी से रेप ( Rape ) किया है। घटना राजधानी के खजूरी इलाके की है आरोपियों ने पहले महिला के पति के साथ मारपीट की और फिर उसे बंधक बना लिया और पत्नी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। राजधानी भोपाल में पहले भी गैंगरेप की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं।
पति को पकड़कर बंधक बनाया
पीड़ित महिला के अनुसार, आरोपियों ने उसके पति के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने पति को ट्रक से बाहर निकाल दिया और फिर रेप किया। उसके बाद तीनों आरोपी महिला को छोड़कर फरार हो गए।
गैस सिलेंडर वाहन में मांगी थी लिफ्ट
पुलिस के अनुसार, पुरानी बकानिया की रहने वाली एक 38 वर्घीय महिला और उसका पति श्रमिक हैं। सोमवार रात आठ बजे पति-पत्नी ग्यारह मील खजूरी के पास एक ढाबे में खाना खाया और कालूखेड़ी पहुंचे। यहां वाहन का इंतजार कर रहे थे। रात 9.30 बजे एक गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से उन्होंने लिफ्ट मांगी। ट्रक में दो लोग पहले से सवार थे दंपती को लिफ्ट देने के बाद चालक ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और फिर पति से मारपीट के बाद महिला के साथ गैंग रेप किया।
क्या कहना है पुलिस
टीआई उपेन्द्र भाटी ने बताया कि दंपती के गांव जाने के लिए कोई वाहन नहीं था ऐसे में दोनों का बैरागढ़ रेलवे स्टेशन में रूकने का प्लान था अगर कोई ट्रेन मिलती तो वो बकानिया चले जाते लेकिन जिस ट्रक चालक ने उन्हें लिफ्ट दी उसने और उसके साथियों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो