नेता प्रतिपक्ष का ट्वीट- आधुनिक लैला-मजनू की खबरों से बढे़गीं कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं, सोशल मीडिया अभिशाप है

नेता प्रतिपक्ष का ट्वीट- आधुनिक लैला-मजनू की खबरों से बढे़गीं कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं, सोशल मीडिया अभिशाप है

Pawan Tiwari | Publish: Jul, 14 2019 03:22:25 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

  • गोपाल भार्गव ने कहा- सोशल मीडिया से दूरी बना लें परिवार सुखी रहेगा।
  • रुपए के लालच में पिता का मजाक बनाया जा रहा है।

भोपाल. मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ( Gopal Bhargava )ने समाचार चैनलोम में सवाल उठाए हैं। गोपाल भार्गव ने टीवी न्यूज चैनल में पारिवारिक और निजी मामलों को दिखाए जाने आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबर दिखाए जाने से समाज में भ्रूण हत्या के मामले और बढ़ेंगे। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट करके माफी भी मांगी है। गोपाल भार्गव ने रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

 


क्या कहा गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर
गोपाल भार्गव ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- सोशल मीडिया ( social media ) और कथित राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके तनखैया एंकरों द्वारा अपनी TRP बढ़ाने और रुपया कमाने की लालसा से एक आधुनिक लैला मजनू को लेकर उनके दुःखी पिता और परिवार का मजाक बनाया जा रहा है। जिसे लोग आंनद से देख रहे हैं। इस मुद्दे पर गोपाल भार्गव ने कुल पांच ट्वीट किए।

 


समाज विरोधी काम कर रहे हैं
गोपाल भार्गव ने कहा- मेरे निजी विचार से यह चैनल अपनी TRP बढ़ाने और रुपया कमाने के चक्कर मे बहुत बड़ा समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी कार्य कर रहे हैं। उनके इस कृत्य से अब यह बात तय है कि देश मे पिछले एक दशक से चल रहा "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" की योजना एवं राष्ट्रीय अभियान 50 वर्ष पीछे चला जायेगा।


देश में बढ़ेंगी भ्रूण हत्याएं
गोपाल भार्गव ने अगले ट्वीट में कहा- मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश मे अप्रत्याशित रूप से बढ़ेगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा। जो हमे अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा। नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गौरखधंधा खूब फलेगा फूलेगा। गोपाल भार्गव ने लोगों से टीवी चैनलों से दूर रहने की अपील की है। उन्होंने कहा- धन्य है ऐसे समाज सुधारक खबरिया एवं राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके एंकर। अब TV और मोबाइल भारतीय परिवारों के लिए अभिशाप बनते जा रहें हैं। समय रहते समझदार लोग इस अभिशाप से मुक्ति पाएं तो परिवार सुखी रहेगा।

 

 

ट्वीट कर मांगी माफी
हालांकि अंतिम ट्वीट में गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर माफी मांगी है। उन्होंने लिखा- देश के एक आम नागरिक के रूप में यह मेरे निजी विचार हैं। अनेक व्यक्ति या समाचार माध्यम इससे असहमत भी हो सकते हैं, जोकि स्वाभाविक है। यदि उनको मेरे इन विचारों से कष्ट पहुंचा हो तो उसके लिए मुझे क्षमा करें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned