देरी से पहुंचे मंत्री तो भाजपा विधायक बोले- वक्त पर आया करें, हाथ जोड़ जयवर्धन ने कहा- शर्मिदा हूं माफ कर दीजिए

देरी से पहुंचे मंत्री तो भाजपा विधायक बोले- वक्त पर आया करें, हाथ जोड़ जयवर्धन ने कहा- शर्मिदा हूं माफ कर दीजिए

Pawan Tiwari | Publish: Jun, 18 2019 02:46:29 PM (IST) | Updated: Jun, 18 2019 02:48:56 PM (IST) Agar Malwa, Agar Malwa, Madhya Pradesh, India

  • इस बैठक में मंत्री जयवर्धन ने बताया कि- कुण्डालिया डेम से आगर जिले के चारों ब्लाकों के 480 गांवों को पेयजल के लिए 615 करोड़ रुपए की डीपीआर स्वीकृत हो चुकी है।
  • आगर-मालवा जिले के प्रभारी मंत्री हैं जयवर्धन सिंह।


आगर-मालवा. मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह ने भाजपा विधायक के निवेदन में माफी मांगी है। दरअसल, मामला आगर-मालवा जिले का है। यहां रविवार को ज़िला योजना समिति की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री और मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को शामिल होना था। जयवर्धन सिंह बैठक के निर्धारित समय से लेट पहुंचे तो भाजपा विधायक नाराज हो गए और जयवर्धन सिंह से समय में आने के लिए कहा।

भाजपा विधायक ने कहा- हम भी जनप्रतिनिधि हैं
आगर-मालवा से भाजपा के विधायक मनोहर ऊंटवाल भी इस बैठक में मौजूद थे। भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल मंत्री जयवर्धन सिंह का मीटिंग हाल में घंटों इंतजार करते रहे। मंत्री जैसे ही मीटिंग हाल में पहुंचे भाजपा विधायक ने कहा- हम भी जनप्रतिनिधि हैं, जनता के द्वारा चुना गया हूं। हमें भी कई काम होते हैं कृपया आपसे निवेदन है कि बैठक में सही समय पर आया करें।

 

जयवर्धन सिंह ने कहा- मैं शर्मिदा हूं
विधायक मनोहर ऊंटवाल के निवेदन पर मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि मैं किसी सामाजिक कार्यक्रम में चला गया था। फिर भाजपा के कार्यकर्ता भाइयों से भी मुलाकात की जिस कारण से बैठक में आने में देरी हो गई। मंत्रीय जयवर्धन ने विधायक के निवेदन पर हाथ जेड़कर कहा कि मैं अपनी गलती के लिए शर्मिंदा हूं। आगे से मैं पूरी कोशिश करूंगा की मीटिंग में समय पर आऊं। हम सब लोग जनता के द्वारा ही चुने गए प्रतिनिधि हैं और जनता के कामों के लिए एक साथ आए। मंत्री जयवर्धन की इस शैली की चर्चा पूरे जिले में हो रही है।

 

कहा- कर्जमाफी का किसानों को मिलेगा लाभ
इस दौरान मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा- किसान कर्जमाफी में कोई भी पात्र किसान लाभ से वंचित नही रहेगा, सभी पात्र किसानों की कर्जमाफी होगी। उन्होंने कहा कि सभी किसानों को खाद, बीज के लिए ऋण दिया जाए। समीक्षा के दौरान प्रभारी मंत्री ने सहकारी बैंक के नोडल अधिकारी केके नागर द्वारा संस्थाओं में अनियमितता संबंधित शिकायतों की जांच समय पर नहीं पूरी करने के कारण उनके विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned