script‘यह कमलनाथ की सरकार है, कुमारस्वामी की नहीं; यहां भाजपा को हॉर्स ट्रेडिंग के लिए लेने होंगे सात जन्म’ | Jitu Patwari: BJP take 7 birth to do horse trading in Mp government | Patrika News

‘यह कमलनाथ की सरकार है, कुमारस्वामी की नहीं; यहां भाजपा को हॉर्स ट्रेडिंग के लिए लेने होंगे सात जन्म’

locationभोपालPublished: Jul 24, 2019 09:52:00 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार गिरने के बाद से मध्यप्रदेश में अटकलें शुरू हो गई हैं।
मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार निर्दलीय, बसपा, सपा के समर्थन से चल रही है।

Kumar
भोपाल. कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार गिरने के बाद अब मध्यप्रदेश को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ( jitu patwari ) ने इन अटकलों लेकर कहा कि मध्यप्रदेश की कमल नाथ ( Kamal Nath ) सरकार पांच सालों तक चलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्यप्रदेश की सरकार गिराने की भरपूर कोशिश की लेकिन मध्यप्रदेश की सरकार स्थिर है।

भाजपा को लेने होंगे सात जन्म
मध्यप्रदेश के मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा- भाजपा ने हमारे लिए समस्याएं पैदा करने के लिए सब कुछ किया है, लेकिन यह कमल नाथ की सरकार है, कुमारस्वामी ( Kumaraswamy ) की नहीं। इस दौरान जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग करने के लिए बीजेपी को सात जन्म लेने होंगे। भाजपा पर हमला करते हुए जीतू पटवारी ने कहा- भाजपा देश की एकमात्र पार्टी है जो खरीद फरोख्त का काम करती है। बता दें कि जीतू पटवारी मध्यप्रदेश सरकार ( Kamal Nath government ) में उच्च शिक्षा और खेलकूद विभाग के मंत्री हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1153701819597631489?ref_src=twsrc%5Etfw
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया था आरोप
मध्यप्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता ( Congress spokesperson ) शोभा ओझा ( Shobha Oza ) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि। बीजेपी सदन में फ्लोर टेस्ट से भागती है और हमारे विधायकों को खरीदने के लिए 50-50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। विधानसभा में बीजेपी संख्या बल साबित करने की बात आती है तो वॉकआउट कर देती है। बीजेपी लगातार हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी लगातार सरकार को अस्थिर करने की कोशिश में लगी रही है।
इसे भी पढ़ें- केन्द्रीय मंत्री का दावा- गिर जाएगी एमपी सरकार, नेता प्रतिपक्ष ने कहा-कमलनाथ सरकार भी कराएगी अपना पिंडदान


क्या कहा था गोपाल भार्गव ने
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ( Gopal Bhargava ) ने ट्वीट करते हुए कहा- राजनीति में जो ये सोचते है कि मैनेजमेंट से सरकारें चलती हैं उनके वहम दूर करने के लिए कर्नाटक सरकार का फ्लोर टेस्ट में गिर जाना एक जीता जागता उदारहण है। सरकार मैनेजमेंट से नहीं विश्वास के दम पर चलती है। गोवा से होते हुए कर्नाटक पहुंचकर राजनीतिक मानसून आगे बढ़ रहा है। कर्नाटक में भी कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन भी ठगबंधन साबित हुआ।
कर्नाटक का विकास होगा
गोपाल भार्गव ने कहा कि मध्यप्रदेश में जल्द ही सरकार अपना पिंडदान करवाएगी। उन्होंने कहा कि लंगड़ी सरकारों का यही हाल होता है। अब कर्नाटक में बेहतर तरीके से विकास होगा। भार्गव ने कहा- मध्यप्रदेश की भी लगभग यही स्थिति है, क्योंकि यहां जो ट्रांसफर उद्योग चल रहा है, किसानों के साथ छल-कपट, लूट-खसोट, भ्रष्टाचार और चारों ओर हाहाकार मचा है। मुझे विश्वास है मध्यप्रदेश की सरकार भी अपना पिंडदान करवाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो