scriptभाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, मंत्री का दावा- कांग्रेस के पक्ष में आएंगे 8 बीजेपी विधायक | kamal nath government: imarti devi said 8 bjp mla will join congress | Patrika News

भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, मंत्री का दावा- कांग्रेस के पक्ष में आएंगे 8 बीजेपी विधायक

locationभोपालPublished: Aug 18, 2019 09:51:33 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

भाजपा के नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने कमल नाथ सरकार के पक्ष में वोटिंग की थी।
भाजपा के कई बड़े नेता दावा कर चुके हैं कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने पांच साल पूरे नहीं करेगी।

bjp

भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, मंत्री का दावा- कांग्रेस के पक्ष में आएंगे 8 बीजेपी विधायक

ग्वालियर. भाजपा के दो विधायकों के बागी होने के बाद मध्यप्रदेश की सियासत गर्म है। ऐसे में कमल नाथ ( Kamal Nath ) सरकार की मंत्री इमरती देवी ने दावा किया है कि निधानसभा के अगले सत्र में भाजपा के 7 से 8 विधायक कांग्रेस के पक्ष में आ जाएंगे। इमरती देवी पूर्व सीएम उमा भारती ( Uma Bharti ) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारे विधायक कहीं नहीं जाएंगे।
क्या कहा इमरती देवी ने
मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ( Imarti Devi ) ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि उमा भारती भले ही कितमी भी भाग-दौड़ कर लें लेकिन प्रदेश के भाजपा नेता उन्हें मध्यप्रदेश में कोई जगह नहीं लेने देंगे। उनके बयान से सरकार पर कोई असर नहीं पड़ता है।
मुख्यमंत्री बहुत चतुर
इमरती देवी ने कहा- अभी भाजपा के दो विधायक ही आए थे, अगले सत्र में इनकी संख्या सात से आठ होगी। हमारे सीएम बहुत चतुर हैं वह अपने विधायकों को कहीं नहीं जाने देंगे।
क्या कहा था उमा भारती ने
उमा भारती ने शनिवार को ग्वालियर में कहा था कि कांग्रेस सरकार के जो हालात हैं उसे देखकर लगता है कि कांग्रेस के लोग ही सरकार गिरा देंगे। हम लोग कमलनाथ की सरकार गिराने का कोई पाप नहीं करेंगे। उमा भारती ने कहा था कि मैं आज भी मध्यप्रदेश में सक्रिय हूं पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी मैं उस जिम्मेदारी को निभाऊंगी। उमा भारती ने कहा था कि मैं मध्यप्रदेश की सियासत से कभी दूर नहीं हुई थी।
भाजपा के दो विधायकों ने की थी बगावत
मध्यप्रदेश भाजपा के दो विधायकों ने बगावत करते हुए कमल नाथ सरकार के पक्ष में वोटिंग की थी। मैहर विधानसभा से विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने भाजपा के खिलाफ जाकर कांग्रेस सरकार के पक्ष में विधानसभा में एक विधेयक पर वोटिंग की थी। भाजपा विधायकों के बागी होने के बाद से मध्यप्रदेश की सियासत गर्म हो गई थी। वहीं, दूसरी तरफ उमा भारती एक बार फिर से मध्यप्रदेश की सियासत में सक्रिय हो गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो