scriptकांग्रेस को हरा सकते हैं कांग्रेसी, कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लड़ना होगा: सिद्धू | navjot singh sidhu attacks on shivraj singh for mp election 2018 | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस को हरा सकते हैं कांग्रेसी, कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लड़ना होगा: सिद्धू

कांग्रेस को हरा सकते हैं कांग्रेसी, कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लड़ना होगा: सिद्धू

भोपालNov 23, 2018 / 08:32 am

shailendra tiwari

mp election

कांग्रेस को हरा सकते हैं कांग्रेसी, कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लड़ना होगा: सिद्धू

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में नेताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू लगातार प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने के लिए सिद्धू बैतूल पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने एक बार विवादस्पद बयान दे डाला। उन्होंने कहा, कांग्रेस को दुनिया में कोई नहीं हरा सकता लेकिन सिर्फ कांग्रेसी खुद को हराते हैं। ऐसे में कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ना होगा। सिद्धू ने एेलान करते हुए कहा, 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लाल किले पर झंडा फहराएंगे।
केन्द्र सरकार के फैसले का किया स्वागत: वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार द्वारा करतारपुर कॉरिडोर को मंजूरी दिए जाने के बाद से भरे मंच से केंद्र सरकार का धन्यवाद देते हुए पाकिस्तान सरकार से भी गुहार लगाई कि वह गुरु नानक देव जी जन्मतिथि के मौके पर करतारपुर कॉरिडोर के विकास में सामने आए।
शिवराज पर हमला: सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला, सिद्धू ने कहा, मामा तो गयो। मध्यप्रदेश में डेढ़ दशक से शासन कर रहे शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ सिद्धू ने चुनावी सभा में भाषण देते हुए कहा, “15 साल पुरानी गाड़ी कचरा बना कर जंक करके फेंक दी जाती है। मामा तो गयो और तो और ऊपरवाला ठाकुर भी गयो। वहीं, सिद्धू ने कहा, अब बुरे दिन जाने वाले हैं क्योंकि राहुल भैया आने वाले हैं। मोदी सरकार पर हमला करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 2014 की लहर जनता पर कहर बनकर बरस रही है, आम आदमी पर जहर बन रही है।
बता दें कि चुनाव प्रचार के आखिरी चरण में भाजपा औऱ कांग्रेस दोनों ही दलोंने प्रचार तेज कर दिया है। दोनों ही दलों के स्टार प्रचार लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर और पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सिद्धू ने अपने ही अंदाज में शिवराज सिंह चौहान और मोदी सरकार पर हमले कर रहे हैं।

Home / Bhopal / कांग्रेस को हरा सकते हैं कांग्रेसी, कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लड़ना होगा: सिद्धू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो