पीएम मोदी ने कैलाश विजयवर्गीय को लगाई फटकार, कैलाश बोले- एमपी नहीं मेरा मिशन है पश्चिम बंगाल

पीएम मोदी ने कैलाश विजयवर्गीय को लगाई फटकार, कैलाश बोले- एमपी नहीं मेरा मिशन है पश्चिम बंगाल

Pawan Tiwari | Updated: 30 Jul 2019, 09:38:26 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

  • पीएम मोदी आकाश विजयवर्गीय को भी फटकार लगा चुके हैं।
  • भाजपा नेताओं के द्वारा लगातार एमपी सरकार के पांच साल पूरे नहीं होने के दावे किए जा रहे हैं।

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi) ने भाजपा ( BJP ) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) को फटकार लगाई है। पीएम मोदी की फटकार के बाद कैलाश विजयवर्गीय के सुर बदल गए हैं। जयपुर में कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि कर्नाटक में सरकार बनने के बाद जल्द एमपी में नया मिशन शुरू होगा।

 

सरकार गिराने के बयान पर लगाई फटकार
सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी ने कैलाश विजयवर्गीय के इस बायन के बाद उन्हें फटकार लगाई है। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा- मै तो मिशन पश्चिम बंगाल में ही हूं और यह मिशन 2021 तक चलेगा। उन्होंने मध्यप्रदेश के सवाल में कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

 

क्या कहा था कैलाश ने?
मध्य प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कर्नाटक में कैबिनेट गठन के बाद एक 'नया मिशन' लॉन्च किया जाएगा। विजयवर्गीय से जब मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बयान में कहा था कि कर्नाटक में कैबिनेट गठन के बाद एक नया मिशन शुरू किया जाएगा। यह हमारी ख्वाहिश नहीं है कि सरकार गिरे, लेकिन कांग्रेस के विधायकों के भीतर अनिश्चितता का माहौल है।


कमलनाथ के मंत्री ने कहा- भाजपा नेता ठग विद्या में माहिर
वहीं, मीडिया से बात करते हुए कमल नाथ ( Kamal Nath ) सरकार के मंत्री कमलेश्वर पटेल ने सरकार गिराने के बयान पर कहा- भाजपा नेता ठग विद्या में माहिर हैं और भाजपा के जो दो विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन दिया है उन्होंने अपनी मर्जी से समर्थन दिया है। भाजपा नेताओं की दाल यहां गलने वाली नहीं है वो अपनी पार्टी की चिंता करें।

 

कैलाश के बेटे को भी फटकार लगा चुके हैं मोदी
कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ( Akash Vijayvargiya ) को भी पीएम मोदी फटकार लगा चुके हैं। इंदौर में नगर निगम अफसरों की पिटाई के मुद्दे पर पीएम मोदी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए चाहे वो किसी के भी बेटे हों। पीएम मोदी की फटकार के बाद भाजपा ने आकाश विजयवर्गीय को नोटिस जारी किया था। हाल ही में आकाश विजयवर्गीय ने इस मुद्दे पर पार्टी से माफी मांगी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned