script#YogaDay पर शराबबंदी को पूनम ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- योग से खुद को जोड़ो, शराब से नाता तोड़ो | poonam chhabra, jaipur, talk on yoga day 2017 | Patrika News
भोपाल

#YogaDay पर शराबबंदी को पूनम ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- योग से खुद को जोड़ो, शराब से नाता तोड़ो

छाबड़ा बोलीं-योग स्वस्थ और मंगल रहने का सुगम साधन है। वर्तमान में प्रदूषित हो रहे वातावरण में आम जन योग से नाता जोड़े और शराब से नाता तोड़े तभी चारों ओर खुशहाली का वातावरण बनेगा।

भोपालJun 21, 2017 / 08:02 pm

vijay ram

news & Photos rajasthan

news & Photos rajasthan

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर संपूर्ण शराब बंदी आन्दोलन जस्टिस फॉर छाबडा जी संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबडा के साथ पूरी टीम ने योग कार्यक्रम में भाग लिया और निरंतर योग से जुड़े रहने का प्रण लिया।


योग से नाता जोड़ोए शराब से नाता तोड़ो: पूनम अंकुर छाबड़ा

इस अवसर पर जस्टिस फॉर छाबडा जी संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबडा ने कहा की योग भारतीय संस्कृति का मूल आधार है और निरंतर योग से तन मन स्वस्थ रहता है और चित्त प्रसन्न रहता है योग के माध्यम से मानव अपनी बुरी आदतों का त्याग सुगमता से कर सकता है।


Raed: शराबबंदी को लेकर पूनम छाबड़ा ने एडिशनल कमिश्नर से की बातचीत, समथर्कों ने कहा- विरोध होगा तेज
योग स्वस्थ और मंगल रहने का सुगम साधन है। वर्तमान में प्रदूषित हो रहे वातावरण में आम जन योग से नाता जोड़े और शराब से नाता तोड़े तभी चारों ओर खुशहाली का वातावरण बनेगा। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर संगठन की मीटिंग में निर्णय लिया गया कि संगठन के सभी कार्यकर्ता सतत्त योग से जुड़ आम जन को भी योग के लिए प्रेरित करेंगे।


Read: देश-प्रदेश की सरकारें बडे-बडे वादे कर खुद को किसानों का हितैषी कहती हैं, कर्ज तो माफ करें: पूनम छाबडा

Home / Bhopal / #YogaDay पर शराबबंदी को पूनम ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- योग से खुद को जोड़ो, शराब से नाता तोड़ो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो