सुमित्रा महाजन को लेकर उड़ी ये अफवाह, तो बीजेपी नेता देने लगे बधाई

सुमित्रा महाजन को लेकर उड़ी ये अफवाह, तो बीजेपी नेता देने लगे बधाई

Pawan Tiwari | Updated: 04 Jun 2019, 08:35:54 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

बीजेपी नेताओं ने अफवाहों पर ताई को दी बधाई

भोपाल. लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन इस बार चुनाव नहीं लड़ी हैं। इंदौर से वह कई बार सांसद रही हैं। ऐसे में सुमित्रा महाजन को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। कई लोग कह रहे हैं कि उन्हें मार्गदर्शक मंडल में भेजा जा सकता है। वहीं, चर्चा यह भी है कि सुमित्रा महाजन को किसी बड़े राज्य का राज्यपाल बनाया जा सकता है।

 

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष को लेकर मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक अफवाह तेजी से उड़ रही थी। इसी अफवाह पर बीजेपी नेताओं ने बधाई देना शुरू कर दिया। उसके बाद लोग भी सही मानने लगे। बाद में कुछ नेताओं ने बधाई संदेश को डिलीट किया। दरअसल, सोशल मीडिया पर यह अफवाह थी कि सुमित्रा महाजन को महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: ऑन ड्यूटी मौत इसलिए शहीद, पर ATS चीफ पर सवाल तो उठेगा ही : सुमित्रा महाजन

sumitra mahajan

 

महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया गया!
दरअसल, सोमवार के दिन एक मराठी टीवी चैनल पर यह खबर चली कि क्या सुमित्रा महाजन महाराष्ट्र की राज्यपाल होंगी। लेकिन गृह मंत्रालय की तरफ से इसे लेकर ऐसी कोई अधिसूचना जारी नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हीं चर्चाओं के आधार पर बीजेपी नेताओं ने अफवाह को हवा दे दी। बधाई देने वालों में बीजेपी के कई जिम्मेवार नेता भी शामिल हैं।

 

इन नेताओं ने दिए बधाई
मध्यप्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने ट्वीट किया कि आदरणीय ताई श्रीमती सुमित्रा महाजन जी को महाराष्ट्र कि राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। बाद में इन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019 : महाजन को मनाने के बाद शुरू की मोदी ने बात

sumitra mahajan

 

बीजेपी की एक और नेत्री नेहा बग्गा ने ट्विवटर पर लिखा कि लगातार आठ बार सांसद, पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ताई को महाराष्ट्र की राज्यपाल नियुक्त होने पर हार्दिक शुभकामनाएं बधाई।

sumitra mahajan

 

मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता प्रोफेसर चिन्तामणि मालवीय ने ट्विटर पर लिखा कि महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर ताई सुमित्रा महाजन जी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उन्होंने भी बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दी हैं।

sumitra mahajan

 

कौन हैं सुमित्रा महाजन
सुमित्रा महाजन बीजेपी के कद्दावर नेताओं में से एक हैं। इंदौर से वो लगातार 8 बार सांसद रही हैं। 1989 से लेकर 2019 तक सुमित्रा महाजन कभी चुनाव नहीं हारीं। उन्हें प्यार से लोग ताई बुलाते हैं। वो 76 साल की है। ताई का जन्म महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले स्थित चिपलून में हुआ था। बीजेपी ने 75 पार वाले फॉर्मूले की वजह से ताई को इस बार टिकट नहीं दी। ताई की जगह शंकर लालवानी को उम्मीदवार बनाया गया था।

इसे भी पढ़ें: Exclusive Talk : मैंने भी आठ बार चुनाव लड़े, लेकिन भाषा की मर्यादा कभी नहीं तोड़ी : सुमित्रा महाजन

 

मोदी भी करते हैं सम्मान
शंकर लालवानी के लिए जब प्रधानमंत्री मोदी इंदौर में चुनाव प्रचार के लिए आए थे। तो मोदी ने मंच से कहा था कि बीजेपी में अगर मुझे कोई डांट सकता है तो वो ताईं हैं। बाद में उन्होंने मंच से उतरकर ताई से कहा था कि मेरे लिए खाना लाई हो क्या। दे दो तो गाड़ी में खा लूंगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned