scriptसाक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को करने वाला था इस लड़की से शादी, भोपाल में धूमधाम से हुई थी सगाई; जमकर खींची थी सेल्फी | sakshi mishra: ajitesh have already engaged with another girl | Patrika News

साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को करने वाला था इस लड़की से शादी, भोपाल में धूमधाम से हुई थी सगाई; जमकर खींची थी सेल्फी

locationभोपालPublished: Jul 13, 2019 02:16:08 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

साक्षी मिश्रा के पिता उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक हैं।
बेटी ने पिता से जान का खतरा बताया था, जिसका बाद में वीडियो वायरल हुआ था।

ajitesh

साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को करने वाला था इस लड़की से शादी, भोपाल में धूमधाम से हुई थी सगाई; जमकर खींची थी सेल्फी

भोपाल. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। उसके बाद सियासी हंगामा मचा हुआ है। वहीं, इस मामले में अब नया ट्विस्ट आ गया है। सोशल मीडिया में साक्षी मिश्रा के पति अजितेश की पहली सगाई की फोटो वायरल हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि साक्षी मिश्रा की शादी से पहले मध्यप्रदेश के भोपाल की रहने वाली एक युवती के साथ अचितेश की सगाई हो चुकी थी। लेकिन किसी कारण से बाद में ये सगाई तोड़ दी गई थी। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी, शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी। बताया जा रहा है कि शादी 9 दिसंबर, 2016 को होने वाली थी।
ajitesh
 

सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया में कई फोटो वायरल हो रहे हैं और बताया जा रहा है कि भोपाल के एक परिवार ने अब दावा किया है कि उनकी बेटी की सगाई साक्षी मिश्रा के पति अजितेश से हुई थी। कुछ महीने पहले अजितेश ने उनकी बेटी से सगाई की थी, लेकिन बाद में सगाई तोड़ दी गई थी। सगाई समारोह की तस्वीरें अब वायरल होने लगी हैं।
धूमधाम से हुई थी सगाई
सोशल मीडिया में जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें बताया जा रहा है कि अचितेश की सगाई भोपाल के एक होटल में बड़े ही धूमधाम से हुई थी। सोशल मीडिया में जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें अचितेश काफी खुश भी लग रहा है। यह भी दावा किया जा रहा है कि सगाई अचितेश की सहमति से हुई थी, लेकिन बाद में इस सगाई को तोड़ दिया गया था।
ajitesh
 

साक्षी मिश्रा का वीडियो हुआ था वायरल
हाल ही में विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो अपनी मर्जी से शादी की बात कर रही थीं। इस वीडियो में साक्षी के साथ अचितेश भी है। साक्षी का आरोप है कि शादी करने बाद उसके घरवालों ने उनके पीछे गुंडे छोड़ रखे हैं और उनकी जान को खतरा है। वीडियो में साक्षी अपने पिता से अपने जान का खतरा बता रही हैं।
ajitesh
 

विधायक ने दी सुसाइड की धमकी
इस बीच भाजपा विधायक ने मीडिया और लोगों से कहा है कि वे उन्हें या उनकी पत्नी को इस मामले में ज्यादा शामिल न करें अन्यथा वो परेशान होकर आत्महत्या कर लेंगे। वहीं, विधायक ने कहा कि अजितेश की पहले ही किसी से सगाई हुई थी मुझे इसकी जानकारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो