Exit Poll 2019: शिवराज बोले- हम कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन, साध्वी पर दिया 'गोल-गोल' जवाब

Exit Poll 2019: शिवराज बोले- हम कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन, साध्वी पर दिया 'गोल-गोल' जवाब

Pawan Tiwari | Publish: May, 19 2019 08:29:46 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

एक्जिट पोल के नतीजों से खुश दिखें शिवराज सिंह चौहान

भोपाल. मध्यप्रदेश को लेकर जो एक्जिट पोल उसमें बीजेपी की हवा दिख रही है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक्जिट पोल बिलकुल सही हैं। मैंने यहां 216 सभाएं की हैं। मुझे पहले से अंदाजा था कि हम शानदार प्रदर्शन करेंगे।

 

शिवराज ने कहा कि मोदी फैक्टर सिर्फ मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ लोगों में काफी नाराजगी है। वहीं, शिवराज ने साध्वी प्रज्ञा के सवाल पर कहा कि भोपाल से कोई भी बीजेपी कार्यकर्ता जीत सकता था। लेकिन हमलोगों ने सोच समझकर उन्हें टिकट दिया था।

 

पूर्व सीएम ने कहा कि उनके विचारों से पार्टी में कोई सहमत नहीं है। साथ ही मैं भी उनके विचारों से सहमत नहीं हूं। पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी किया है। शिवराज ने कहा कि मैंने छिंदवाड़ा और गुना में भी सभाएं की हैं। वहां लोगों में बीजेपी के प्रति रुझान दिख रहा था। हमलोग 29 में से 29 सीटें जीत रहे हैं।

 

शिवराज सिंह ने कहा कि जनता पिछले चार-पांच महीनों में बीजेपी और कांग्रेस सरकार में फर्क करने का मौका मिल गया है। एमपी के लोगों को लग रहा था कि विधानसभा चुनाव में हमलोगों ने गलती कर दी। क्योंकि कर्जमाफी के मामले में कांग्रेस ने झूठ बोला है।

 

मध्यप्रदेश के एक्जिट पोल के नतीजे आ गए हैं। एक्सिस माई इंडिया और इंडिया टुडे के सर्वे के मुताबिक बीजेपी को 26-28सीटें मिल सकती हैं जबकि कांग्रेस को 1-3 सीटें मिलती हुई दिखाई दे रही है। न्यूज 24 और चाणक्य टुडेद के अनुसार मध्य प्रदेश में बीजेपी को 27 प्लस सीटें मिल रही हैं, जबकि कांग्रेस को दो सीटें मिलती हुईं दिखाई दे रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned